विदेशों में बसे भारतियों के लिए आशा की किरण बने अविनाश राय खन्ना: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब की बैठक जिला अध्यक्ष पंकज शर्मा की अध्यक्षता में हुई जिसमें कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए डा. रमन घई ने कहा कि भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना अपने राजनीतिक दायित्व की पूर्ति के साथ साथ विदेशोंं में फंसे भारतीयों के लिए आशा की किरण साबित हो रहे हैं।

Advertisements

डा. घई ने कहा कि ट्रैवल एजंटों व अन्य अनियमितताओं के कारण पंजाब के कई युवक विदेशों में अनियमित तौर पर रहने के कारण वहां की सरकारों की नजरों में रहते हैं तथा जेलों में बंद हो जाते हैं। ऐसे में इन प्रवासी भारतीयों की व्यथा सुनने के लिए कोई नहीं होता। डा. घई ने कहा कि श्री खन्ना पिछले कई सालों से विदेशों में फंसे भारतीयों को भारत वापिस मंगवाने के लिए प्रयासरत हैं तथा कई युवक श्री खन्ना द्वारा केन्द्र सरकार के सहयोग से विदेशों से छुड़वा लिए गए हैं।

डा. घई ने पिछले दिनो पुर्तगाल में हादसे का शिकार हुए युवकों के साथ अन्य देशों से भारतीय युवकों के पार्थिव शरीरों को भारत मंगवाने के लिए श्री खन्ना का कौंसिल की तरफ से धन्यवाद किया। इस मौके पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, डा. राज कुमार सैनी, गौरव वालिया, डा. वशिष्ठ कुमार, हरजीत सिंह, दलजीत सिंह, जसवीर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here