सो रहे 6 साल के मासूम ललित की हत्या, तीन लोगों पर मामला दर्ज

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के सलेमपुर गांव के वार्ड न.1 निवासी दिनेश कुमार महतो का 5 वर्षीय इकलौते पुत्र ललित कुमार की हत्या का समाचार प्राप्त हुआ है। गत शनिवार देर सायं छत पर सोये हुए ललित का गला दबा कर हत्या कर दी गई।

Advertisements

जानकारी देते हुए ललित की मां ने बताया कि वह अपनी 6 वर्षीय बेटी तथा पुत्र ललित को दोपहर करीब 3 बजे खाना खिलाकर मजदूरी करने चली गई। शाम जब 7 बजे वह घर पहुंची तो घर की छत पर बच्चे को जीर्णशीर्ण अवस्था में देख कर उसे तुरंत अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चे की मां गायत्री देवी ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसके पति तथा ननद दोनों ने मिलकर े 2 कट्टा जमीन पैसे देकर ससुर अर्जुन महतों के नाम से खरीदारी की तथा कुछ दिन बाद उसके ससुर ने जमीन चुपके से बेचकर अपने छोटे पुत्र दिलीप कुमार महतो को दे दी।

उसने बताया कि वह और उसका पति दिनेश कुमार महतो ने जब इसका विरोध करना शुरू कर दिया तो ससुर, छोटे देवर की पत्नी पूनम देवी ने लगातार धमकी देनी शुरू कर दी थी कि दीपक तुम्हारा बुझा देगे, भोगने नहीं देंगे। उसने बताया कि उनके द्वारा लगातार उसे धमकी दी जा रही थी। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ससुर अर्जुन महतो, देवर दिलीप महतो, गोतनी पूनम देवी के ऊपर मृतक की मां ने आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की सही जानकारी का पता चल पायगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here