नई आबादी: पंडित अमित के घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहने और सामान किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। हर में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते लोगों का घरों से निकलना दूभर बना हुआ है। हालात यह हैं कि पुलिस के लाख दावों के बावजूद चोर इतने सिक्रय हैं कि लोगों को नींद का त्यागकर अपनी रक्षा खुद करने के लिए ठीकरी पहरे देने को मजबूर होना पड़ रहा है। इस संबंधी जब भी पुलिस अधिकारियों से बात की जाए तो उनका एक ही जवाब होता है कि गश्त बढ़ाई गई है तथा जल्द ही स्थिति पर काबू पा लिया जाएगा। मगर, दुख की बात है कि चोरों का खौफ बढ़ता ज रहा है और पुलिस नींद से जागना जरुरी नहीं समझ रही। जिसके चलते नुकसान आम शहरियों को उठाना पड़ रहा है। शहर में हालात यह बन गए हैं कि कभी किसी दुकान के आगे से स्कूटर/एक्टिवा चोरी हो रहा है तो कभी किसी दुकान या घर को चोरों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। लोगों का दिन का चैन और रातों की नींद उड़ गई है।

Advertisements

ताजा मामले में चोरों ने शहर के ड्रामा स्टेज नई आबादी में मेयर शिव सूद के निवास स्थान के समीप पंडित अमित शर्मा के घर को निशाना बनाते हुए वहां से सोने-चांदी के जेवर, केश तथा अन्य सामान चोरी कर लिया। सारा परिवार मथुरा-वृंदावन की यात्रा पर गया हुआ था। आज 12 अगस्त को सुबह दिल्ली-होशियारपुर एक्सप्रैस से रेलवे स्टेशन पहुंचने उपरांत जब उन्होंने मेन गेट का ताला खोला तो अंदर का दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए। पंडित अमित ने बताया कि जब उन्होंने ऊपर का दरवाजा देखा तो वह भी टूटा पड़ा था, जिसे देखकर उन्हें समझने में देर नहीं लगी कि चोर ऊपर के दरवाजे को तोड़ कर घर में घुसे और सारा सामान लेकर फरार हो गए। इस बात का पता चलने पर मेयर शिव सूद व पार्षद सुदर्शन धीर ने तुरंत उनके घर पहुंचकर इस बात पर दुख प्रकट किया।

मेयर शिव सूद ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल है। यह सरकार की ढील है कि पुलिस प्रशासन अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहा। उन्होंने कहा कि चोरों के डर से लोगों का घरों से निकलना दूभर बन गया है।

सूचना मिलने पर थाना सिटी पुलिस से पहुंचे ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here