सरकार ने मरवाहा को चेयरमैन बनाकर बढ़ाया है कार्यकर्ताओं का मान: कैबिनेट मंत्री पंजाब

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा को इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर का चेयरमैन बनाए जाने पर आज 23 अगस्त को कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निवास स्थान पर कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर उन्हें बधाई दी। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने श्री मरवाहा का मुंह मीठा करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने एडवोकेट राकेश मरवाहा को इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त करके होशियारपुर के समस्त कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया है और उन्हें उम्मीद है कि श्री मरवाहा शहर की बेहतरी के लिए उमदा प्रयास करेंगे।

Advertisements

चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर एडवोकेट मरवाहा ने पंजाब सरकार और कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का जताया आभार

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने भी श्री मरवाहा को बधाई दी और इसे शहर और कांग्रेस के लिए सरकार के फैसले की सराहना की।

इस अवसर पर सभी का धन्यवाद करते हुए चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि सरकार ने उन्हें बहुत ही अहम विभाग की जिम्मेदारी सौंपी है और वे इसे सभी के सहयोग के साथ पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कि इस विभाग का नाम नगर सुधार ट्रस्ट है तो वह नगर के सुधार के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने नियुक्ति के लिए पंजाब सरकार, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर पार्षद रजनी डडवाल, मनिंदर कौर, सरवन सिंह, कुलविंदर सिंह हुंदल, सुरेश कुमार, सुरिंदर शिंदा, प्रदीप बिट्टू, सुदर्शन धीर, कमलजीत कटारिया, प्रदीप कुमार, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, विश्वनाथ बंटी, हरीश आनंद, केवल ठाकुर, रमेश डडवाल, लवकेश ओहरी, सुमेश सोनी, अशोक शर्मा, दिनेश वालिया, अशोक मेहरा, सुरिंदर सिंह, आकाश शर्मा गोल्डी, गुलशन राय, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, हरविंदर सिंह एम.पी., गुरदीप कटोच, पलविंदर सिंह, राजिंदर परमार, गुलशन अरोड़ा, कमल भट्टी, परमजीत सिंह टिम्मा, जे.पी. शर्मा, श्याम नरुला, पवन ऊंमट आशू, रवि शर्मा, चेतन अरोड़ा, मनी सिद्धू, सौरव जैन, बिल्ला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन मरवाहा को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here