तरूण अरोड़ा के प्रयासों से जरूरतमंद मरीज को मिली आर्थिक सहायता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हल्का चब्बेवाल के गांव मेहदपुर निवासी मनदीप कौर एक भयानक बीमारी से पीडि़त थी जिसका परिवार उसका ईलाज करवा पाने में असमर्थ था। इस संबंधी जानकारी मिलते ही भाजपा मंडल कोट फतूही के प्रधान तरूण अरोड़ा ने परिवार के साथ भेंट कर परिवार की स्थिति का जायजा लिया तथा तुरंत उनकी मदद करने के लिए आश्वासन दिया।

Advertisements

इस उपरांत तरूण अरोड़ा ने केन्द्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश से भेंट करके इस संबंधी अवगत करवाया तथा उनकी सहायता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी जिसपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राहत कोष में से 2 लाख 30 हजार की धन राशी मंजूर करवाई गई। इस अवसर पर प्रधान तरूण अरोड़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा केन्द्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश का इस कार्य के लिए धन्यवाद किया।

इस दौरान तरूण अरोड़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से भेजी गई राशी की चिट्ठी पीडि़ता के पति जतिंदर कुमार तथा भाई रमनदीप को सौंपते हुए कहा कि उन्हें कोई भी परेशानी हो तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान पीडि़ता के पति एवं भाई ने तरूण अरोड़ा के प्रयासों की सराहना करते हुए उनका धन्यवाद किया। श्री अरोड़ा ने उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति उन्हें अपनी समस्या बता सकता है जिसका हल करवाने के लिए वह वचनबद्ध रहेंगे। इस अवसर पर युवा मोर्चा मंडल के प्रधान सतवीर सिंह संता, प्रभजीत सिंह, प्रवीण कुमार, जीता पंडोरी, आकाश आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here