डा. राज ने एस.सी. सैल मैंबरों को कैप्टन संदीप संधू के हक में किया लामबंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा.राज कुमार ने बीते दिनों लुधियाना में पंजाब प्रदेश कांग्रेस के एस.सी. डिपार्टमैंट की बैठक की। इस बैठक की अध्यक्षता डा. राज कुमार ने बतौर चेयरमैन एस.सी. डिपार्टमैंट की। बैठक में डिपार्टमैंट के को-चेयरमैन जंग बहादुर के साथ अलग-अलग जिला चेयरमैन, कनवीनर और अन्य अधिकारियों व मैंबरों ने शिरकत की। इस बैठक दौरान डा. राज ने उपस्थित पदाधिकारियों को अपने-अपने हल्के में विभाग की गतिविधियां तेज करने के लिए प्रेरित किया।

Advertisements

लुधियाना एस.सी. सैल के मैंबरों को डा. राज ने दाखा असैबली जिमनी चुनावों के लिए कांग्रेसी उम्मीदवार कैप्टन संदीप संधू के हक में लामबंद किया और उन्होंने कैप्टन संधू के लिए अपने निजी तौर पर भी चुनाव प्रचार करने के लिए प्रेरित किया। डा. राज ने कहा कि दाखा को कांग्रेस द्वारा कैप्टन संधू सरीखा उम्मीदवार दिया गया है, जोकि अपनी ईमानदारी, दूरअंदेशी सोच और मेहनत के साथ हल्के की नुहार बदल देंगे।

अन्य जिलों में जहां कि जिमनी चुनाव होने जा रहे है, वहां के एस.सी. सैल के मैंबरों को भी स्थानीय कांग्रेस उम्मीदवारों के हक में वोटरों को लामबंद करने के लिए डा.राज ने उत्साहित किया। उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस चारों असैबंलियों की जिमनी चुनावों में जीत हासिल कर पंजाब की जनता की सेवा में अपने प्रतिनिधि हाजिर करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here