कनेडा में जिला होशियारपुर के बने पांच संसदीय सदस्यों ने किया नाम रौशन: जसवंत चौटाला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाबियों ने हमेशा देश में ही नही बल्कि विदेशों में भी अपनी मेहनत व लगन करके पंजाब का नाम गौरवांवित किया है। इन विचारों का प्रकटावा कांग्रेस के प्रांतीय सचिव तथा जट्ट महासभा पंजाब दोआबा जोन के प्रधान जसवंत ङ्क्षसह चौटाला ने कस्बा हरियाना में कांग्रेस वर्करों के साथ की गई मीटिंग दौरान कनेडा में हुए आम चुनावों में जीत हासिल करने वाले अठारह संसद पंजाबी सदस्यों में से होशियारपुर सेे संबंधित पांच उम्मीदवारों की जीत पर खुशी का इजहार करते हुए किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में जीत हासिल करने वाले जिला होशियारपुर के गांव बंबेली के हरजीत सिंह, गढ़दीवाला के गांव दारापुर धर्मकोट की अंजु ढिल्लो, होशियारपुर की रुबी सहोता, लहली कलां के नवदीप सिंह बैंस तथा तलवाड़ा से शिक्षा हासिल करने वाले सुख धालीवाल ने दूसरी बार जीत हासिल करके होशियारपुर का गौरव व मान बढ़ाया है। उन्होंने उक्त सदस्यों की जीत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि जिला होशियारपुर से संबंधित गांवों के लोगों के साथ साथ राजनैतिक क्षेत्रों में भी खुशी की लहर व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि यह सब कुछ उन पंजाबी वीरों की सख्त मेहनत, इमानदारी, काम प्रति समॢपत भावना तथा वहां के लोगों की की गई सेवा का ही परिणाम है। इस अवसर पर गुलशन राए पासी तथा बखतावर सिंह सचिव पंजाब प्रदेश कांग्रेस, जसवीर सिंह तगड्ड, अवतार ङ्क्षसह कलेर, सुखविन्द्र सिंह जौहल, कमल कांत बिट्टा, सुरमुख सिंह, मलकीत सिंह, बलवीर सिंह तथा कई अन्य हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here