सरकारी स्कूल फतेहगढ़ से बच्चा उठाने की कोशिश, सकते में विभाग, पार्षद और मोहल्ला निवासी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के मोहल्ला फतेहगढ़ स्थित सरकारी एलीमेंट्री स्कूल व मोहल्ला निवासी पिछले कल से दहशत के माहौल में जीवन व्याप्त करने को मजबूर हो रहे हैं। इसका कारण यह है कि पिछले कल 22 अक्तूबर को मोहल्ले में घूम रही एक कार जिसमें करीब 4 लोग सवार थे द्वारा बच्चा उठाने की नाकाम कोशिश की गई। इस बारे में पता चलने पर जहां स्कूल प्रबंधकों की तरफ से इस संबंधी तुरंत पुलिस को सूचना दी गई वहीं मोहल्ला निवासी व वार्ड पार्षद भी बच्चों की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से सकते में हैं।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद मीनू सेठी ने बताया कि उन्हें आज ही पता चला था कि कार सवार कुछ लोगों द्वारा बच्चों को उठाने की कोशिश की गई थी। इसका पता चलते ही वे स्कूल गईं तथा इस संबंधी और जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि स्कूल मुखी द्वारा इस संबंधी पुलिस को सूचना दी गई है तथा पुलिस द्वारा गश्त तेज कर दी गई है। उन्होंने बताया कि प्राप्त जानकारी अनुसार नीले रंग की एक कार जिसके आगे नंबर प्लेट भी नहीं है तथा पीछे 4013 नंबर ही लिखा हुआ है में करीब चार लोग सवार बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार उन्होंने बच्चों को अपने पास बुलाने की कोशिश की, पर बच्चे उनकी बातों में नहीं और न ही उनके पास गए।

उन्होंने बच्चों को बुलाने का काफी प्रयास किया पर बच्चे डर के मारे वहां से भाग निकले। उन्होंने बताया कि मंदिर के बाहर व अन्य स्थानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैंमरे देखे जाएंगे ताकि कार व उसमें सवार लोगों संबंधी जानकारी मिल सके और पुलिस उन्हें पकडऩे में कामयाब हो सके। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से अपील की कि स्कूलों व बच्चों की सुरक्षा को मुख्य रखते हुए गश्त और बढ़ाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here