श्री राम जन्मभूमि पर फैसला आने की खुशी में बड़े हनुमान जी मंदिर में की दीपमाला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री रामलीला कमेटी होशियारपुर की तरफ से माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा श्री राम जन्मभूमि के पक्ष में फैसला लिए जाने से कमेटी सदस्यों ने खुशी प्रकट करते हुए बड़े हनुमान जी के मंदिर दशहरा ग्राउंड के समीप दीपमाला कार्यक्रम का आयोजन किया। राम लल्ला को स्थान दिए जाने की सूचना से आम लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है तथा इसी प्रसंन्नता के साथ बड़ी संख्या में श्रद्धालु दशहरा ग्राऊंड समीप बड़े हनुमान जी के मंदिर में नतमस्तक हुए। इस दौरान सभी उपस्थित श्रद्धालुओं ने दीप जलाए तथा श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया उपरांत, सभी श्रद्धालुओं में प्रसाद वितरित किया गया।

Advertisements

इस मौके पर कमेटी के प्रधान शिव सूद ने प्रभु श्री रामचंद्र जी के अयोध्या जन्मस्थान पर भव्य एवं दिव्य मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया का धन्यवाद किया। उन्होंने देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि सभी वर्गों को इस सर्वसम्मति से किए गए फैसले का स्वागत करते हुए सदभाव एवं आपसी एकता बनाए रखनी होगी ताकि देश वासियों में आपसी अपनत्व बना रहे। इस मौके पर उपस्थित सभी गणमान्यों ने अपने अपने संबोधन में लोगों से शहर में अमन-शांति बनाए रखने तथा सदभाव कायम रखने का आह्वान किया।

उन्होंन ेकहा कि सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला किसी धर्म के पक्ष में नहीं है बल्कि देश के पक्ष में है इसलिए सभी वर्गों में आपसी एकता बनाए रखना अति आवश्यक है। इस अवसर पर पंडित बिंदूसार शुक्ला महामंत्री प्रदीप हांडा, रविंद्र अग्रवाल, विश्व हिंदू परिषद राकेश सूरी, अरुण गुप्ता, संदीप नागौरी, अश्विनी गेंद, राकेश कहड़, अजय जैन, दिनेश सूरी, कपिल हांडा, अश्विनी शर्मा, वीर प्रताप राणा, मनी गोगिया, विनोद बहल, राकेश डोगरा, शुभंकर भारद्वाज, गौरव शर्मा, प्रशांत कैंथ, रामकान्त, पूजा वशिष्ठ, सुनील काका आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here