जनता ने बताई इलाके की समस्याएं, मिक्की डोगरा ने दिया हल का आश्वासन

-तलवाड़ा सहित समस्त हल्के में मिक्की डोगरा को मिल रहा भारी जन समर्थन-

Advertisements

Report By:- Raman Sharma

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का दसूहा से कांग्रेसी उम्मीदवाज अरुण डोगरा मिक्की के समर्थन में जनसभाओं और नकक्ड़ बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है। हल्के के अलग-अलग इलाकों में लोगों के साथ रूबरू होते हुए अरुण डोगरा मिक्की ने कहा कि वह हल्के की हर समस्या से वाकिफ हैं तथा कांग्रेस सरकार आने पर हरेक समस्या का हल पहल के आधार पर करवाय जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा ने 10 सालों में राज्य को सदियों पीछे धकेल दिया है तथा राज्य के लोग महंगाई व टैक्सों की मार से बुरी तरह त्रस्त हो चुके हैं। जहां तक आम आदमी पार्टी का सवाल है उसका तो खुद का इतना बुरा हाल है कि वह अपने नेताओं को ही नहीं संभाल पा रही। एक नशे में टिकटें बेचने की बात करता है तो दूसरा नशे में मंच पर लडख़ड़ाकर गिर रहा है। ऐसे में जनता को समझ लेना चाहिए कि इस समय में पंजाब का हित कांग्रेस के हाथों में ही सुरक्षित है।

उन्होंने इलाका निवासियों को आश्वासन दिया कि इलाके में रोजगार के साधान उपलब्ध करवाना, इंडस्ट्री लाना, सिविल अस्पताल के साथ-साथ गांव स्तर पर स्वास्थ्य सेवाओं को बढिय़ा करना तथा सडक़ मार्ग व यातायात व्यवस्था को और भी मजबूत व दुरुस्त करना उनका लक्ष्य है और यह लक्ष्य की पूर्ति जनता के सहयोग से की जाएगी। इसलिए 4 फरवरी को मतदान वाले दिन पंजे का बटन दबाकर हल्का दसूहा ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाया जाए।


मिक्की डोगरा के चुनाव प्रचार में लगे जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विकास गोगा तथा यूथ अध्यक्ष अमित खुराना ने जनता को कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र की जानकारी दी तथा बताया कि कांग्रेस का सपना खुशहाल पंजाब का है और पंजाब व पंजाब निवासी खुशहाल तभी होंगे जब पंजाबियों को रोजगार मिलेगा। इसलिए कांग्रेस सरकार रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए बचनबद्ध है तथा रोजगार भत्ता 2500 रुपये, बुढापा पैंशन 2000 रुपये तथा शगुन स्कीम 51 हजार रुपये किए जाने का प्रावधान किया गया है। इन योजनाओं के लागू होने से जहां हर घर खुशहाल होगा वहीं लोगों का जीवन स्तर भी ऊंचा उठेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here