आतंकियों ने फिर रची साजिश, भारतीय सेना ने किया नाकाम

जम्मू/राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर को दहलाने की नापाक कोशिश की। जिसे सेना ने नाकाम कर दिया। आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) ने राजौरी में मंगलवार को आईईडी बरामद की। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा। राजौरी-पुंछ हाईवे पर दो घंटे तक यातायात रुका रहा इसके बाद से हाईवे पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। प्रमुख स्थानों और सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है।

Advertisements

जम्मू-पुंछ हाईवे स्थित राजौरी शहर के समीप कल्लर-केरी गांव में आतंकवादियों ने सडक़ किनारे आईईडी प्लांट किया था, हालांकि समय रहते आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने आतंकियों की इस साजिश को नाकाम कर दिया। बता दें घटना स्थल की कुछ ही दूरी पर सेना स्कूल भी है।

इस क्षेत्र में पहले भी आतंकी साजिशे नाकाम हो चुकी हैं। घटना की सूचना मिलते ही राजौरी-जम्मू सडक़ मार्ग पर यातायात को रोक दिया गया। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा वहीं राजोरी पुंछ हाईवे व केरी मार्ग पर यातायात रोक दिया गया। इससे पहले मई महीने में भी इसी जगह आतंकियों ने आईईडी प्लांट लिया था जिसे सेना ने बरामद करने के बाद नष्ट कर दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here