नशे के खिलाफ पंजाब व हिमाचल पुलिस द्वारा चलाई मुहिम में लोग करें सहयोग: डी.एस.पी. सतीश

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब व हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के साथ लोगो को जोडऩे के लिए अड्डा झुग्गियां, बीनेवाल में गढ़शंकर व हिमाचल प्रदेश के हरोली के डीएसपी ने बीत ईलाके के गावों के पंचो सरपंचो व गणमान्य लोगों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि पुलिस प्रशासन द्वारा चलाई जा रही सि मुहिम में सहयोग करें ताकि समाज में गलत भावनाओं के साथ काम कर रहे असामाजिक तत्वों को पकड़ा जा सके।

Advertisements

इस दौरान गढ़शंकर के डीएसपी सतीश कुमार ने लोगो से नशे तस्करों की सूचना दे कर पुलिस का सहयोग करने की अपील की और कहा कि सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। पुलिस नशे के खिलाफ जीरो टौलरेंस के तहत कार्रवाई कर रही है। नशा बेचने वालों के खिलाफ लगातार मामले दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। जिनमें महिलाएं भी शामिल है। हिमाचल प्रदेश के हरोली के डीएसपी अनिल कुमार ने लोगो से कहा कि हम सभी को मिलकर नशा वेचने वालों के खिलाफ काम करना होगा। सभी गावों में अन्य मामलों को छोड़ कर नशे के खिलाफ नशे के खिलाफ ऐकजुट होकर हर महीने मीटिंगेंं करनी चाहिए और नशे के खिलाफ मुहिंम छेड़ते हुए नशे को गावों में खतम करने के लिए यहां लोगो को प्रेरित करना चाहिए। वहीं नशा बेचने वालो की सूचना हमें देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नशे व अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने की किसी वाहन की अशंका हो तो हमं तुरंत सूचित करे। नशे के खिलाफ आपका सहयोग युवाओं को नशे से वचाने का वेहतरीन तरीका है। एसएचओ हरोली रमन चौधरी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ड्रग फ्री एप पर आप नशे के तस्करों के बारे में सूचित कर सकते है।

इस समय आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय लांयस कलब गढ़शंकर के अध्यक्ष राकेश कुमार, सरपंच युनिया बीत के अध्यक्ष सरपंच दर्शन लाल दर्शी, बीत भलाई कमेटी के महासचिव सरपंच रौशन लाल नैनवां, सरपंच दिलबाग सिंह मैंहिदंवानी, पूर्च सरपंच सुभाष चौधरी, सरपंच जरैनल सिंह, सरपंच अश्वनी कुमार कोट, सरपसरपंच मंगत सिंह दियाल, सरपंच चिरंजी हरवां, सरपंच सुरिंद्र सिंह भ्वानीपुर भगता, सरपंच यशपाल कानेवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here