पंजाब सरकार ने 2014-2018 के सरपंचों का 63 लाख का मासिक भत्ता किया जारी: डा. राज कुमार

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार अपने हलके में अपनी मौजूदगी लगातार बरकरार रखने तथा अपने हलका वासियों के साथ मेल मिलाप करने के लिए जाने जाते हैं। गत दिनों वह गांव बडियाल पहुंचे तथा उन्होंने गांव की गलियों में पैदल मार्च करते हुए गांव वासियों के साथ मुलाकात की। बडियाल के लोग अपने विधायक को इस तरह अपने साथ मेल मिलाप करते देख बहुत हैरान व खुश थे। इस दौरान लोगों ने डा. राज के साथ गांव की छोटी-बड़ी जरूरतें तथा समस्याएं सांझी की। जिस पर डा. राज ने उन्हें जल्द हल करने का आश्वासन दिया।

Advertisements

-गांव बडियाल निवासियों के साथ डा. राज ने राबता कायम किया

डा. राज ने कहा कि मेरे हलके का हर गांव मेरी पहल है तथा हर गांव में बुनियादी सहूलियतें देना तथा विकास करवाना उनकी जिम्मेदारी है। पिछली अकाली सरकार द्वारा पंजाब को बुरी तरह आर्थिक तंगी में छोडऩे के बावजूद कांग्रेस सरकार लोगों के हितों के लिए कई सुधार कर रही है। इसी कड़ी में 2014 से 2018 के कार्यकाल वाले सरपंचों को उनका मासिक भत्ता भी अकाली सरकार ने नहीं दिया था, जोकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जारी किया जा रहा है।

माहिलपुर ब्लाक के हल्का चब्बेवाल के गांवों के उस समय के सरपंचों के खातों में यह 63 लाख का सरपंची भत्ता ट्रांसफर कर दिया गया है तथा बाकियों की पेमैंट भी जल्द कर दी जाएगी। पंजाब सरकार के पास फंड कम होने के बावजूद भी वह हर वर्ग के हितों के लिए काम कर रही है। इस मौके पर गांव वासियों ने डा. राज के गांव आने, उनके साथ बात करके उनकी बात सुनने व अपने विचार सांझे करने पर उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर मेजर सिंह स्लेमपुर, हरजिंदर कुमार नंबरदार, मनजीत सिंह राणा, देवी दास, किंदा, चरणजीत सिंह चन्नी, अमरजीत सिंह गित्ता आदि भी डा. राज के साथ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here