सी.एन.एन. को मानवता के चश्मे से देखें कैप्टन: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व पंजाब भाजपा के अध्यक्ष विजय सांपला ने नागरिकता संशोधन एक्ट पर कहा है कि पंजाब सरकार सिटीजन शोध एक्ट को पंजाब में लागू न करके सैकड़ों शरणार्थी परिवारों को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस मुद्दे पर मानवता की सोच न रखते हुए राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ऐसे शरणार्थियों को भारतीय कहलाने की मोहलत देने के पक्ष में नहीं लग रही है।

Advertisements

-पंजाब में नागरिकता संशोधन एक्ट लागू न कर कैप्टन सरकार शरणार्थियों से कर रही धोखा

कई शरणार्थी परिवारों ने पिछले लंबे समय से अपने ही देश में पराया पन महसूस किया हैं, जिनकी बाजू आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पकड़ी है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतें देश में एक ऐसा माहौल बना रही हैं जो लोगों के लिए हानिकारक है। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में राज राजनैतिक पार्टियों की साजिश है जो संविधान को समझने की कोशिश नहीं करना चाहते।

वास्तव में कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक शासन करते हुए अपने निजी हितों को ध्यान में रखते हुए कानून में अनावश्यक संशोधन किये, जबकि इस महत्वपूर्ण संशोधन पर वे घटिया राजनीति कर रहे हैं। देश के छात्रों को संशोधन को देखने और अपने विचार देने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि देश को इस समय भडक़ाहट की नहीं बल्कि संजीदगी की जरूरत है। परंतु राजनीतिक पार्टियां इसे मुद्दा बनाकर अपनी-अपनी रोटियां सेकने में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here