स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी ने जीता सीरीज का दूसरा मैच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी मल्ल मजारा व मॉडल टाऊन क्रिकेट अकादमी का दूसरा मैच खेला गया। जिसमें मॉडल टाऊन की तरफ से टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया गया। स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी की तरफ से टूर्नामैंट की ओपनिंग करते हुए शक्ति ने 18 बोलों में 3 रनों की पारी खेली जबकि मंगा ने शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम के लिए 80 रन बनाए।

Advertisements

उसके साथ ही गौरव ने 29, नितिन पठानिया ने 31 रन पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 8 गेंदो मेें 29 रन बनाए। स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी ने कुल 243 रन बनाए। वहीं, दूसरी तरफ मॉडल टाऊन की टीम ने बल्लेवाजी करते हुए 244 रन के टास्क पर केवल 108 रनों पर ऑल आऊट हो गई।

जिसमें अधिराज ने 31 दौड़ तथा रिक्की ने 21 दौड़े बनाई। अकादमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शक्ति ने 3 विकेट, तारा चंद ने 3 विकटों पर सैंडी ने 1 विकेट तथा गौरव ने भी 1 विकेट हासिल की। इसी प्रकार लीग का यह दूसरा मैच भी स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी ने मैच जीतकर अगले 5 मैचों की सीरिज में जगह बनाई है। इस दौरान 80 रनों की पारी खेलने वाले मंगां को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here