देश के सतापक्ष व विपक्ष के लिए हमेशा प्रेरणादायक रहे स्व. बाजपेयी जी: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी की पुण्यातिथि पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की तरफ से जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कौंसिल की तरफ से जरुरतमंद लोगों व विधवाओं को सर्दी से बचाव के लिए कंबल बांटे। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व सांसद व राष्टीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने जरुरतमंद लोगों को कंबल बांटते हुए कहा कि स्व. श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी ने पूरा जीवन सादगी से व्यतीत कर देश के गरीब लोगों के उत्थान के लिए समर्पित भाव से कार्य किया। उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि इस तरह पूर्व प्रधानमंत्री स्व. बाजपेयी देश में सतापक्ष व विपक्ष के लिए मार्गदर्शक के तौर पर कार्य करते थे।

Advertisements

 यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने जरुरतमंद लोगों को कंबल वितरित कर मनाई पुण्यातिथि

उन्होंने कहा कि स्व. बाजपेयी जी ने हमेशा देश के गरीब लोगों की चिंता करते हुए उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कई ऐसी योजनाएं शुरू की जिसका लाभ देश के जरुरतमंद लोगों तक पहुंचा। उन्होंने कहा कि स्व. बाजपेयी जी के नेतृत्व में भारत ने देश व विदेश में कई मुकाम हासिल किए जिसका श्रेय उनकी मेहनत, दूरदर्शिता व देश के प्रति उनके समर्पित भाव को जाता है। उन्होंने स्व. बाजपेयी जी को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि हम सभी देश वासियों को उनके जीवन से प्रेरणा लेकर देश के लिए तन, मन व धन से कार्य करना होगा।

इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. बाजपेयी जी को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि बाजपेयी जी देश के हर राजनीतिक पार्टी के लिए मार्गदर्शक थे तथा उन्होंने अपने प्रधानमंत्री पद के दौरान देश के गरीब लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो योजनाएं शुरू की इसका लाभ लेकर आज देश का हर नागरिक एक नई दिशा में अपना जीवन व्यतीत कर रही है तथा देश की तरक्की में अपना योगदान दे रहा है।

उन्होंने कहा कि स्व. बाजपेयी जी भारत ही नहीं बल्कि समूचे विश्व के लिए स्र्वमान्य नेता थे तथा विश्व के हर मंच पर बाजपेयी जी की बात को गौर से सुना जाता था। उन्होंने स्व. बाजपेयी जी को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज देश के सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को बाजपेयी जी के जीवन से सीख लेनी चाहिए। इस अवसर पर कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, मनोज शर्मा, डा. वशिष्ट शर्मा, अश्विनी ओहरी, जसवीर सिंह, टिंकू शर्मा, अश्विनी छोटा, पवन शर्मा, बादल कुमार, करनैल सिंह, मोहित संधू, बबलू कुमार, फौजी, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here