कीर्ति नगर में पानी एवं सीवरेज कार्य की शुरुआत से लोगों ने राहत की सांस: कुलदीप धामी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कीर्ति नगर में वाटर सप्लाई तथा सीवरेज पाइप डाले जाने का कार्य जोरों पर चल रहा है। जिसके लिए समस्त मोहल्ला निवासी जहां मौजूदा कांग्रेस सरकार का काम शुरु करवाने के लिए धन्यवादी हैं वहीं उन्होंने शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रयासों की भी सराहना की, जिसके प्रधान एवं सदस्य मोहल्ले की समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयासरत रहे। इस मौके पर शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान कुलदीप धामी व मोहल्ला निवासियों ने कहा कि पिछले काफी लंबे समय से मोहल्ला निवासी काफी समस्याओं से जूझ रहे थे तथा कुछ लोगों के घरों के आगे सीवरेज डालने के लिए रास्ता न होने की वजह से समस्या और भी विकराल हो गई थी।

Advertisements

कहा, केन्द्र सरकार की अमृत योजना में पंजाब सरकार ने बनता हिस्सा डालकर शुरु करवाया कार्य

जिसे हल करने के लिए सोसायटी की तरफ से जमीन के मालिकों को प्रोत्साहित करके बिना कोई पैसे दिए रास्तों का प्रबंध किया। जिसके चलते आज उन घरों को भी पानी एवं सीवरेज की सुविधा मिलने जा रही है। इस अवसर पर कुलदीप धामी ने बताया कि केन्द्र सरकार की अमृत योजना के तहत यह कार्य शुरु हुआ है, जिसमें पंजाब सरकार ने अपना हिस्सा डालकर लोगों को राहत प्रदान करने हेतु इसका शुभारंभ करवाकर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाण अरोड़ा ने कार्य में गुणवत्ता का ध्यान रखने की हिदायत जारी की है। उनके द्वारा शुरु करवाए गए कार्य से लोगों में खुशी की लहर है।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा और नगर निगम का मोहल्ला निवासियों ने जताया आभार

उन्होंने बताया कि कार्य शुरु न होने से लोगों में मायूसी का आलम था तथा मौजूदा पार्षद को बार-बार कहे जाने के बावजूद भी न तो गलियों एवं नालियों को बनाने की तरफ ध्यान दिया जा रहा था तथा न ही पानी एवं सीवरेज की व्यवस्था का कोई प्रावधान किया गया। इसके चलते लोगों ने सोसायटी के माध्यम से अलग-अलग नेताओं एवं प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपे थे। कुलदीप धामी ने कहा कि सरकार ने कार्य शुरु करवा दिया है तथा अब हम सभी का यह फर्ज बनता है कि हम कार्य कर रहे लोगों को पूर्ण सहयोग करें तथा कार्य की गुणवत्ता का भी ध्यान रखें ताकि वर्षों तक सुविधा का लाभ मिल सके। इस मौके पर पार्षद सुरिंदर शिंदा, कांग्रेस जिला सचिव जसवंत राय काला, निर्मल सिंह, जसवीर सिंह, चंद्रमोहन, जसपाल टीटू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here