विनोद राये ने संपर्क अभियान के तहत गांवों में जाकर सुनी लोगों की समस्याएं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए संपर्क अभियान के तहत व्यापार सैल, पब्लिक कोआर्डिनेटर सैल पीपीसीसी होशियारपुर के राज्य स्तरीय वाइस प्रधान एवं एम.डी. (एम.एस. ओवरसीज़) जिला चेयरमैन विनोद राये ने गांवों का दौरा कर लोगों से संपर्क बनाकर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान लोगों ने उन्हें पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर जरूरतमंदों तक अपनी योजनाएं पहुंचाने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह उनकी समस्याओं को कैबिनेट मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा के माध्यम से पंजाब सरकार तक पहुंचाएंगे ताकि जल्द से जल्द उन समस्याओं का हल करवाया जा सके।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा होशियारपुर में जो प्रोजैक्ट लेकर आ रहे हैं वह मील का पत्थर साबित होगा तथा इस प्रोजैक्ट से मैडीकल सुविधाओं में वृद्धि होगी एवं शहर में ही इस कॉलेज के खुलने से दूर-दराज मैडीकल की पढ़ाई करने जाने वाले छात्रों के लिए भी राहत सिद्ध होगा। इस मौके पर श्री राये ने कहा कि उन्हें लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें हल करवाने में बहुत खुशी होती है तथा वह अपने लोगों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here