घुसपैठियों और देशद्रोहियों के लिए भारत में कोई जगह नहीं: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा होशियारपुर की तरफ से जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू की अगुवाई में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सी.ए.ए. का विरोध करने वाली कांग्रेस, लैफ्ट व अन्य पार्टियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस व उसकी सहयोगी लैफ्ट पार्टियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला जलाया। बस स्टैंड चौक पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद विशेष तौर से शामिल हुए।

Advertisements

भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपाध्यक्ष भाटिया की अगुवाई में कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

इस मौके पर तीक्षण सूद ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 कानून लाकर शरणार्थी हिंदू परिवारों के साथ-साथ सिख, पारसी, जैन व बौद्ध आदि को भारत में बसाने का जो बेहतरीन कदम उठाया गया है उससे देश भर में भारतीय जनता पार्टी व मोदी सरकार के प्रति जनता का विश्वास पक्का हुआ है। उन्होंने कहा कि लेकिन दुख की बात है कि देश के भीतर बैठी कांग्रेस व उसकी सहयोगी लैफ्ट पार्टियां देशहित में लिए गए इस फैसले का विरोध करके देश का माहौल खराब करने की नाकाम कोशिशें कर रही हैं। इससे यह साबित होता है कि यह पार्टियां देशवासियों के लिए नहीं बल्कि विदेशों ताकतों के हाथों की कठपुतलियां बनकर देश विरोधी कार्य कर रही हैं। परन्तु अब जनता जागरुक हो चुकी है और आने वाले समय में भी इन्हें मुंह नहीं लगाएगी। श्री सूद ने कहा कि जिस प्रकार घुसपैठियों के लिए यहां कोई जगह नहीं है उसी प्रकार देश विरोधी ताकतों के लिए भारत में कोई स्थान नहीं है।

इस मौके पर सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि सी.ए.ए. के प्रति जनजागरण अभियान के तहत 5 जनवरी से 15 जनवरी तक देश भर में अलग-अलग प्रकल्प चलाए जा रहे हैं, जिसके तहत लोगों को एक्ट संबंधी जानकारी दी जा रही है और विरोध करने वालों से सावधान रहने की प्रेरणा भी की जा रही है। कार्यक्रम के तहत भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता एवं इस एक्ट से सहमत लोग पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को भारत में नागरिकता दिए जाने संबंधी आम जनता को जागरुक कर रहे हैं तथा इससे जुड़ी भ्रांतियों को दूर कर रहे हैं। भाटिया ने कहा कि देश को टुकड़ों में विभाजित करने वाली कांग्रेस और इसके सहयोगी दल देशविरोधी हैं यह अब साबित हो चुका है तथा देशहित में इन्हें अपनी नापाक हरकतों से बाज आते हुए देशहित में लिए गए फैसले के पक्ष में आना चाहिए। क्योंकि, यह देशहित में है, वर्ना वह दिन भी दूर नहीं जब लोग इन्हें देश से बाहर निकालने की मांग उठाने लगेंगे।

इस मौके पर मेयर शिव सूद, महासचिव विनोद परमार, डा. रमन घई, सरबजीत कौर, कर्मवीर बाली, पार्षद अशोक कुमार शोकी, पार्षद रमेश ठाकुर मेछी, अमरजीत लाडी, अश्विनी गैंद, अश्विनी विग, अनिल हंस, रिक्की कटारिया, नवनीत भाटिया, संजू अरोड़ा, ठाकुर लक्की सिंह, जिंदू सैनी, मोहिंदर राजा, मलकीयत सिंह, राजीव कोहली, हरी कृष्ण धामी, राजेश राजू, अमित आंगरा, विपुल वालिया, यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, राज कुमार, राजिंदर मोदगिल, लवली पहलवान, मनजीत बिल्लू, राजेश कुमार, राजू शर्मा, दिलबाग सिद्धू, चरनजीत सेठी, विनय कुमार, हरमेश कुमार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन में भाग लिया और कांग्रेस व उसकी सहयोगी लैफ्ट पार्टियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here