वंश कौशल को नैश्नल स्कूल गेम्स में प्रदेश क्रि केट टीम की तरफ से मिला खेलने का मौका

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सी.एंड.बी. इंटरनैश्नल स्पोर्टस अकैडमी का वंश कौशल को नैश्नल स्कूल गेम्स में प्रदेश की क्रि केट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला। इस संबंधी जानकारी देते हुए सी.एंड.बी. के संचालक इंटरनैश्नल क्रि केट कोच बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि वंश कौशल अकैडमी का एक प्रतिभावान खिलाड़ी है जिसने पी.सी.ए. के जिला स्तरीय मैचों में गेंदबाजी करते हुए कुल 60 ओवर में 15 विकेट हासिल कर बेहतरीन प्रदर्शन के साथ पी.सी.ए. टीम के मोहाली में आयोजित कैंप में स्थान बनाया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इसके पश्चात वंश कौशल अपनी अच्छी खेल प्रतिभा के बलबूते पर 3 इंटरस्टेट मैचों जो कि पटियाला में हुए थे, में गेंदबाजी में 8 विकेट प्रैप्त कर नैश्नल स्कू ल गेम्स में प्रदेश क्रि केट टीम का हिस्सा बना।

उन्होंने बताया कि यह मैच दमन एंड ड्यू में आयोजित हुए थे। बलराज कुमार बल्लू ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि वंश कौशल मेहनती खिलाड़ी है तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि वंश आने वाले समय में क्रि केट जगत की उचाईयों को छुएगा। उन्होंने कहा कि वंश ने अपनी मेहनत के दम पर अपने कोच, अकैडमी तथा माता पिता का नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here