पहाड़ी कटड़ा कलीरा हाउस में चोरी, व्यापारियों ने दी एस.एस.पी. को दुकान की चाबियां सौंपने की चेतावनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। चोर चुस्त पुलिस सुस्त की कहावत एक बार फिर होशियारपुर में चर्चा का विषय बनी हुई है। दर्जनों के करीब हो चुकी चोरी स्नेचिंग और लूट की वारदातों ने पुलिस प्रशासन के नाक में दम कर रखा है।

Advertisements

आज होशियारपुर के दशहरा ग्राउंड रोड पर पहाड़ी कटड़ा में स्थित चूड़े कलीरे की दुकान को निशाना बनाते हुए देर रात चोर दुकान के अंदर से करीब 30 हजार नकद महंगे चूड़े व चूडिय़ां व नोटों के हार चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार दुकान के मालिक मनोज कुमार पुत्र राधे श्याम ने बताया कि वह देर रात 8 बजे अपने घर चले गए थे व 9 बजे उनके छोटे भाई अमित जग्गी रात 9 बजे दुकान बंद करके घर चले गए आज शुक्रवार सुबह 9 बजे जब मनोज कुमार ने दुकान खोली तो अंदर मेन काउंटर पर सामान बिखरा पड़ा था।

जब उन्होंने गल्ला देखा तो गल्ले में पड़ी 30 हजार की नकदी व ऑर्डर पर बनाये नोटो के हार, महंगी चूडिय़ां, कलीरे व चूड़े पर हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान के साथ वाले खाली प्लाट के रास्ते से होते हुए ऊपर छत पर बने रोशनदान से नीचे आये व कीमती सामान व नकदी पर हाथ साफ कर गए। मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ गोविंदर बंटी ने बताया कि दुकान मालिक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोरी का पता चलते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने दुकान पर पहुंचकर मनोज कुमार के साथ दुख व्यक्त किया और पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय व चिंता का विषय है कि पुलिस द्वारा लाख दावों के बावजूद भी चोरी की वारदातें रुक नहीं रही हैं। जिससे साफ है कि होशियारपुर में लॉ एडं आर्डर बनाए रखने वाली पुलिस के अधिकारी गहरी नींद में हैं और शहर निवासियों की उन्हें कोई चिंता नहीं है।

इस मौके पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि बहुत जल्द ही भाजपा के व्यापार सैल व अलग-अलग व्यापारिक एसोसिएशनों के सदस्यों को साथ लेकर समस्त व्यापारी अपनी दुकान की चाबियां जिला पुलिस प्रमुख को सौंप देंगे तथा मांग करेंगे कि जब कानून व्यवस्था सुधर जाए तो उन्हें चाबियां लौटा दी जाएं। इतनी बुरी हालत आज तक कभी नहीं हुई। व्यापारी वर्ग पूरी तरह से डर के साये में दिन व्यतीत कर रहा है। इस अवसर पर मेयर शिव सूद, विनोद परमार, दर्पण गुप्ता, राकेश सूरी, मोहित कैंथ व रामदेव यादव भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here