मेहटियाणा से गुजरती होशियारपुर-फगवाड़ा सडक़ के लिए 33 करोड़ 1 लाख की ग्रांट जारी: डा. राज

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल हलके के समूह गांवों के सर्वपक्षीय विकास के लिए अहम कदम उठाए जा रहे हैं तथा मैं अपने हलके व हलका वासियों के प्रति पूर्ण रूप के साथ वचनबद्ध हूं। इस विचार का प्रगटावा चब्बेवाल विधआयक डा. राज कुमार ने बीते दिनों मेहटियाणा वासियों के साथ मुलाकात के मौके पर की। मेहटियाणा के अपने समर्थकों के साथ की बैठक में डा. राज ने उनकी मांगें सुनी तथा उसपर उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया तथा जो काम प्लैनिंग में पहले ही पड़े हुए हैं, उनकी भी जानकारी दी। इलाका वासियों की सबसे बड़ी परेशानी का सबब बनी हुई मेहटियाना से कोट फतूही वाली सडक़ के बारे बात करते डा. राज ने बताया कि यह सरबत जाहिर है कि पिछली अकाली सरकार की पक्षपात नीतियों तथा परिवारवाद के चलते इस सडक़ का निर्माण ही ठीक क्वालिटी का नहीं किया गया।

Advertisements

जिस कारण यह सडक़ प्री-मैच्यूर फेलीयर का शिकार हुई। इस सडक़ ने बनाई हुई मियाद तो क्या पूरी करनी थी , 2 वर्षों के बीच-बीत ही इसका बुरा हाल हो गया। उन्होंने कहा कि इस सडक़ को प्रयोग करने वाले यात्रियों को जिस परेशानी के साथ दो-चार होना पड़ता है वह अच्छी तरह समझते हैं। इसी कारण यह सडक़ के लिए स्पैशल मंजूरी लेने के लिए उनकी तरफ से पुरजोर कोशिश की जा रही है तथा उन्होंने यकीन दिलाया कि आप सभी की शुभ इच्छाओं के साथ मेरी इन कोशिशों को जल्द ही बूर डलेगा और इस सडक़ का पूर्ननिर्माण होगा। इसके अलावा डा. राज ने मेहटियाना गांव से खेल ग्राऊंड तक जाने वाली सडक़ के लिए 10 लाख रूपये की ग्रांट देने की भी घोषणा की। उन्होंने बताया कि फिरनी की उसारी तथआ गलियों-नालियों के लिए भी पंचायक को 2 लाख 97 हजार के फंड जारी किए गए हैं।

इस अवसर पर डा. राज ने उपस्थित व्यक्तियों को जानकारी दी कि होशियारपुर-फगवाड़ा रोड जोकि मेहटियाना में से गुजरती है उसकी भी 32 किलोमीटर की सडक़ की सटरैंथनिंग के लिए 33 करोड़ 1 लाख की मंजूरी हो चुकी है तथा टैंडर भी पास हो चुका है तथा जल्द ही इस सडक़ को पुन: मजबूत करने के लिए इसका निर्माण का काम शुरू किया जाएगा। डा. राज ने कहा कि हलके के हर गांव की समस्याओं से वह अवगत हैं तथा उन्हें दूर करने के लिए वह हमेशा तत्पर रहते हैं तथा उचित मौका मिलते ही सरकार तथा विभागी मंत्रियों से उसके लिए फंड जारी करवाते हैं।

इस मौके पर डा. राज के साथ एडवोकेट बलदेव सिंह, सुखविंदर सिंह सोढी, कुलदीप यूथ लीडर, मेजर सिंह सरपंच अहिराणा कलां, सुखविंदर सिंह सोढी, पूर्व सम्मति सदस्य, महिंदर सिंह मल्ल, सुरेश पंच, कुलदीप सिंह प्रधान, मेहटियाणा पूर्व सरपंच बलविंदर राये बैंस, नंबरदार गुरमीत राये बैंस, गुरदीप सिंह, सूबेदार मेजर बलविंदर सिंह, कुलदीप कुमार बैंस, लछमण दास, मेजर सिंह, सुखविंदर सिंह, कुलवंत सिंह, संदीप कुमार, डा. पाल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here