पर्ची से अधिक वसूले जा रहे पैसे, की जा रही गुंडागर्दी, परेशान रेहड़ी वालों ने किया प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सब्जी मंडी रहीमपुर में कथित गुंडागर्दी से परेशान रेहड़ी वालों ने आज देर सायं करीब 9 बजे पुरहीरां पुलिस चौकी के समक्ष न्याय की गुहार लगाते हुए प्रदर्शन किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में रेहड़ी वालों ने बताया कि कानूनन रोजाना 50 रुपये की पर्ची बनती है, मगर गुंडागर्दी करके उनसे 100 से 200 रुपये तक वसूले जा रहे हैं और बार-बार गुहार लगाए जाने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर यही हालात रहे तो उन्हें सडक़ जामकर संघर्ष करने को विवश होना पड़ेगा। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि गरीबों का सरेआम हो रहे शोषण को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं। इस मौके पर रणजीत कुमार कालू, विनोद, दीपक, सैलेश, दिनेश, हेमंत, राम बाबू, नीरज, श्रीकांत, रमेश, संजीत, राकेश, पिंटू, लाला दास, संजय, शंकर, अनिल चौहान, भागीरथ, मदारी, लाल बहादुर, मनीष, कन्हैया, चंद्रेश व विजय राम आदि ने बताया कि वे रेहड़ी लगाकर रोजी रोटी कमा रहे हैं, लेकिन लंबे समय से मंडी में फैले गुंडागर्दी के आलम से उनके आगे कई समस्याएं खड़ी हो रही हैं।

गुंडाटैक्स के बारे में कई बार प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन प्रशासन के दखल के बाद एकाध दिन तो व्यवस्था ठीक रहती है लेकिन बाद में हालात फिर पहले जैसे हो जाते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि मंडी में हो रही गुंडागर्दी को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएं, अन्यथा उन्हें संघर्ष करने को विवश होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here