थाना सिटी व सदर के प्रभारियों ने की दुकानदारों से भेंट, दिया सुरक्षा का आश्वासन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। शहर में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं के मद्दे नजऱ जिला पुलिस द्वारा व्यपारी वर्ग से उनकी दुकानों पर जाकर भेंट की गई। जिसके तहत थाना सिटी एस.एच.ओ गोविंदर बंटी ने घंटाघर इलाके के आस-पास के दुकानदारों से भेंट की तथा उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि उन्हें किसी तरह की असामाजिक घटना से घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि, जिला पुलिस इन मामलों में पूरी तरह से मुस्तैद है और जल्द ही शहर में घट रही अपराधिक घटनाओं पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि वे अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरें लगवाएं ताकि प्रत्येक व्यक्ति पर पैनी नजऱ रखी जा सके और घटना होने से पहले ही उसे रोका जा सके तथा शहर में अमन-शांति बरकरार रखी जा सके।

इसी कड़ी के तहत थाना सदर के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह सेखों ने ऊना रोड़ पर स्थित गांव बजवाड़ा के दुकानदारों से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि रात के समय भी पुलिस की गश्त बाजारों में बढ़ाई गई है, ताकि कोई भी अनचाही घटना न हो सके। इस मौके पर उनके साथ गांव पुरानी बस्सी के सरपंच कुलदीप अरोड़ा व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here