गरीब व मध्य वर्ग की मुश्किलें बढ़ा रहा गैस सिलेंडरों का बढ़ा हुआ दाम: पार्षद धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। वार्ड नंबर 37 मोहल्ला नई आबादी के पार्षद सुदर्शन धीर ने केन्द्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने को लेकर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने पहले रोजमर्रा की चीजें और अब गैस सिलेंडर की कीमत में भी बढ़ोतरी करके गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों के साथ मजाक करते हुए उन्हें को धोखा दिया है तथा उनके साथ अन्याय किया है। पार्षद धीर ने कहा कि केन्द्र सरकार की तरफ से एकदम गैस सिलेंडर के दाम को 144रुपये बढ़ा दिया है, जोकि आम नागरिकों की जेब पर सरेआम ठगी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले लोगों की सब्सिडी का भूगतान बैंकखाते में जमा करनवाने का फरमान सुना कर जनता से पुरी कीमत वसूली फिर मध्यम वर्ग के लोगों को बेवकूफ बनाकर सब्सिडी छुड़वा दी और अब लगातार रसोई गैस की कीमतों को बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों के लंबो समय के शासन काल में महंगाई पर काबू पाना अति मुश्किल हो गया है जोकि केन्द्र सरकार की नाकामी को दर्शा रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी की जनविरोधी नितियों से पूरे देश की जनता परेशान हो गई है। उन्होंने मोदी सरकार से अपील करते हुए कहा कि तत्काल रुप से गैस सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों को कम किया जाए ताकि मध्यम एवं गरीब वर्ग के लोगों को राहत प्रदान हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here