मैडीकल कालेज हेतु कैबिनेट मंत्री अरोड़ा पहले ही पूरी करवा चुके हैं समस्त शर्तें, जमीन भी करवा चुके हैं मंजूर: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब सरकार के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के प्रशंसनीय प्रयास से होशियारपुर में मैडिकल कॉलेज खोले जाने को केन्द्र सरकार द्वारा मंजूरी दी गई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने होशियारपुर निवासियों का सपना सच कर दिखाया है और यह एक ऐतिहासिक पल है जब श्री अरोड़ा द्वारा जमीनी स्तर पर विकास कार्यों को करवाकर जनता की बेहतरी के लिए कार्य किए जा रहे हैं। वे उन नेताओं में से नहीं हैं जो जनता को गुमराह करके झूठी शोहरत के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। यह विचार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने मैडीकल कालेज खोले जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री एवं कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

भाजपा नेता जनता को गुमराह करने और सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे बयानबाजी

इस मौके पर पार्षद सुरिंदर सिद्धू, कुलविंदर सिंह हुंदल एवं पार्षद बलविंदर सिंह बिंदी, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, जिला महासचिव राजिंदर सिंह परमार, अजीत सिंह लक्की व जय प्रकाश शर्मा ऑफिस इंचार्ज ने ऐतिहासिक कदम की मुबारकबाद देते हुए उन्होंने बताया कि यह कालेज कंडी क्षेत्र के लिए मंजूर हुआ है और इसके खुलने से होशियारपुर वासियों के साथ-साथ हिमाचल एवं जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए भी वरदान साबित होगा। उन्होंने कहा कि 325 करोड़ रुपये की लागत से बनाए जा रहे इस मैडीकल कैंप की आसपास के क्षेत्र के विद्यार्थी भी लाभवांवित होंगे। कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि इस ऐतिहासिक कदम के लिए पंजाब सरकार ने पहले ही जगह मंजूर कर दी थी तथा इसके बाद ही इस प्रोजैक्ट को केन्द्र सरकार के पास भेजा था। केन्द्र सरकार द्वारा इसकी मंजूरी दिए जाने के लिए हम केन्द्र के आभारी हैं। इसका सारा श्रेय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा को जाता है, जिन्होंने जनता की मांग को पूरा करने के लिए सारी प्रक्रिया को पूरा करके ही इसे केन्द्र के पास भेजा।

लेकिन दुख की बात है कि भाजपा नेता औछी राजनीति का प्रमाण देते हुए एवं सस्ती लोकप्रियता के लिए जनता को गुमराह कर रहे हैं कि अब जमीन के लिए पंजाब सरकार को कहेंगे। जबकि सच तो यह है कि मैडीकल कालेज लाने में भाजपा नेताओं का कोई हाथ नहीं है और न ही इन्होंने इसके लिए कोई प्रयास किया है। लेकिन जनता को गुमराह करने का कोई मौका न छोडऩे वाली भाजपा नेता झूठ पर झूठ बोल रहे हैं और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में मस्त हैं। दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा जोकि होशियारपुर के सर्वागीण विकास के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं ने कड़े प्रयासों से पंजाब सरकार जमीन एवं अन्य शर्तों को पहले ही पूरा कर चुके हैं। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा बातें करने या बयानबाजी में यकीन नहीं करते बल्कि वे तो विकास की बात करते हैं और सस्ती लोकप्रियता एवं झूठ से दूर रहते हैं। जनता को भी भाजपा नेताओं के झूठ को समझना चाहिए तथा जनभलाई को समर्पित श्री अरोड़ा का साथ देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here