एडीसी ने तहसील व अस्पताल का दौरा कर कामकाज का लिया जायजा

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। एडीसी कालाकोट कृष्ण लाल ने वीरवार दोपहर तहसील कार्यालय व अस्पताल कालाकोट का औचक दौरा कर कार्यप्रणाली का जायजा लिया। वहीं इस दौरे में एडीसी ने देखा कि तहसील कर्मचारी लोगों के कामकाज को किस हद तक निपटा रहे हैं लोगों को कोई परेशानी अपने कार्यों में तो नहीं हो रही। तहसीलदार और कर्मचारियों को लापरवाही में सुधार लोगों की समस्याओं का समाधान समय पर करने के निर्देश दिया। तहसील में आने बाले लोगों की समस्या समझ उसका समाधान किया जाए।

Advertisements

वहीं तहसील के दौरे के बाद एडीसी अस्पताल पहुंचे और वहां भी अस्पताल स्टाफ के कामकाज का जायजा लिया और अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी बातचीत की कि उन्हें अस्पताल स्टाफ से कोई परेशानी या शिकायत तो नहीं है। वहीं एडीसी ने ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अशफाक को भी निर्देश दिए कि वह अस्पताल आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार दे और उनके स्वास्थ्य का अच्छे से देखभाल का ख्याल रखें जिस पर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी ने एडीसी को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन होगा।

अस्पताल से बेहतर उपचार देने का जो हमारा दायित्व है उसे बखूबी निभाया जाएगा और कभी भी शिकायत का कोई अवसर हमारी ओर से आपको नहीं होगा। वही बीएमओ ने एडीसी से कहा कि अस्पताल में नई एक्स-रे मशीन मंगवा ली गई है अल्ट्रा सुविधा भी लोगों को मिल रही है लोगों को बेहतर उपचार देना ही हमारी प्राथमिकता है और उपचार में कोई कोताही नहीं होगी।

वही एडीसी ने अस्पताल में साफ-सफाई के कार्य को खूब सराहा और कहा कि ऐसी ही सफाई व्यवस्था अस्पताल में रहनी चाहिए। लेकिन ड्यूटी में जो लापरवाही बरतनेगा उसे सहन नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here