करणी सेना ने एस.एस.पी. से भेंट कर सौंपा ज्ञापन, धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले बलविंदर बांसल पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा भगवान शिव जी के बारे में गलत टिप्पणी करके धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई हेतु जिला पुलिस प्रमुख गौरव गर्ग को एक ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश महाशिवरात्रि पर्व मना रहा है तथा इस उपलक्ष्य में धार्मिक अनुष्ठान और भंडारे करवाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ समाज में जहर घोलने के लिए कुछ लोग सोशल मीडिया का दुरप्रयोग कर रहे है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भगवान शिव पर किसी द्वारा की गई पोस्ट को होशियारपुर के एक व्यक्ति द्वारा शेयर करके सामाजिक सौहार्द बिगाडऩे का जो नीच कार्य किया गया है उसके लिए उसे कभी क्षमा नहीं किया जा सकता।

Advertisements

उन्होंने एस.एस.पी. से मांग की कि धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले आरोपी के खिलाफ कानून अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाए। प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन देते हुए एस.एस.पी. गौरव गर्ग ने कहा कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस पर उन्होंने थाना माडल टाऊन प्रभारी को तुरंत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एस.एस.पी. के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना माडल टाऊन पुलिस ने बलविंदर बांसल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा आई.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस अवसर पर पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, दर्पण गुप्ता, अमिल आंगरा, मंगल शर्मा, हरजिंदर सिंह, विनोद भोला, बलजीत सिंह, संदीप शर्मा, राकेश भाटिया, करनैल सिंह, गुरचेत सिंह, मोंटी ठाकुर, राकेश चावला, रमनजीत सिंह रम्मी, राजेश सूरी, शिव कुमार काकू, सुचल शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here