पहल के आधार पर जनता की समस्याओं का किया जा रहा है निपटारा: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। लोगों की बुनियादी जरुरतों को पूरा करने के लिए पंजाब सरकार प्राथमिकता के आधार पर कार्य कर उनका निपटारा कर रही है, इनमें लोगों को स्वच्छ पीने का पानी, सीवरेज आदि की सुविधा प्रमुख है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 29 के रायल एन्क्लेव में वाटर सप्लाई के पाइप डालने व सडक़ निर्माण के कार्य की शुरुआत के अवसर पर रखे।

Advertisements

– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 29 में वाटर सप्लाई व सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर की अन्य सडक़ों के निर्माण कार्य को भी शुरु कर दिया जाएगा, जिस संबंधी सारी प्रक्रियाएं पूरी हो चुकी है। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को शुरु किए गए कार्य पूरी गंभीरता से संपन्न करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के दौरान ढीली कारगुजारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इस लिए पूरी जिम्मेदारी से ड्यूटी निभाई जाए, ताकि जनता को समय पर व निरंतर अलग-अलग सुविधाएं मुहैया करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि वे खुद जाकर सभी कार्यों का जायजा लेंगे व स्पेशल टीम से भी कार्यों की चैकिंग करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि 40 करोड़ से ज्यादा की लागत से सीवरेज व वाटर सप्लाई का कार्य मुकम्मल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में इस प्रोजैक्ट के माध्यम से 9.57 करोड़ रु पए की लागत से 55 किलोमीटर वाटर सप्लाई व 30.83 करोड़ रु पए की लागत से 56 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालने का कार्य किया जा रहा है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाने में विश्वास रखती है।

उन्होंने कहा कि सरकार नौजवानों को घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गत युवाओं को रोजगार देने के लिए बड़े स्तर पर रोजगार मेले व प्लेसमेंट कैंप लगाए जाने का सिलसिला जारी है और आने वाले समय में होशियारपुर में और बड़े औद्योगिक यूनिट स्थापित कर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

इस अवसर पर पार्षद मोहन लाल पहलवान, तीर्थ सिंह सैनी, जगतार सिंह ढींढसा, अमरजीत हारटा, सुखविंदर सिंह, करनैल सिंह, बलवीर सिंह, भूपेश कुमार, दिनेश नागपाल, गुरदीप सिंह, जगीर सिंह, राजन बेरी, सुरिंदर सूद, विनय पटियाल, कमलजीत परमार, कंवर दिलबाग सिंह, दीदार सिंह, लेख राज, सतपाल रत्तू, डा. मोहिंदर सिंह, गगनदीप, गुरदीप कटोच, कर्म चंद, दीपक पुरी, मनमोहन सिंह कपूर, अशोक मेहरा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here