शारदा इंटरप्राइजिज़ में चोरी, दूसरी मंजिल का टफल ग्लास तोडक़र दिया अंजाम, सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़े

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहर में चोरियों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि मेन रोड पर पड़ती दुकानों को भी नहीं छोड़ा जा रहा, जहां देर रात तक ट्रैफिक व पुलिस की गश्त रहती है। बावजूद इसके चोरों की चालाकी के आगे पुलिसिया तंत्र फेल साबित हो रहा है।

Advertisements

ताजा घटनाक्रम में चोरों ने गतरात्रि 1 मार्च को भंगी चो पुल के समीप हरियाना रोड पर शारदा इंटरप्राइजिज़ को निशाना बनाते हुए वहां से लाखों रुपये का सामान और कैश चोरी कर लिया। इसकी जानकारी दुकान मालिक नरिंदर कुमार पुत्र प्राणनाथ निवासी नई आबादी को उस समय चला जब पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें फोन पर बताया कि उनकी दुकान का दूसरी मंजिल का टफन ग्लास टूटा हुआ है। इसके बाद जब उन्होंने दुकान पर आकर देखा तो दुकान के भीतर चोर अपना हाथ साफ कर चुके थे।

उन्होंने बताया कि चोरों ने सी.सी.टी.वी. कैमरे उखाड़ दिए और दुकान से पीतल की 20 किलोग्राम की गणेश जी की मूर्ति तथा करीब 3 लाख रुपये का सामान व गल्ले में पड़ा कैश चोरी करके ले गए। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पुहंचकर जांच शुरु कर दी थी।

इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, भाजपा जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष दर्पण गुप्ता व अन्यों ने नरिंदर कुमार से चोरी की घटना पर दुखप्रकट करते हुए शहर में अमन कानून के बुरे हाल पर चिंता प्रकट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here