श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना करेगी लोकसभा स्पीकर ओम बिडला का भव्य स्वागत: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 7 मार्च को होशियारपुर में स्वतंत्रता सैनानियों एवं शहीदों की यादगार गैलरी का उद्घाटन लोकसभा स्पीकर ओम बिडला द्वारा किया जाना है, जोकि होशियारपुर के लिए बहुत ही गर्व की बात है। श्री बिडला का होशियारपुर पहुंचने पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से भव्य स्वागत किया जाएगा। यह जानकारी करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने उनके स्वागत के लिए तैयारियों संबंधी आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दी।

Advertisements

ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना की तरफ से किए गए इस प्रयास से हमारी आने वाली पीढिय़ां जहां अपने गौरवमयी इतिहास को जान पाएंगी वहीं स्वतंत्रता सैनानियों और शहीदों की पावन स्मृति भी हमारे दिलों में बसी रहेगी। उन्होंने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना श्री खन्ना के इस प्रयास की सराहना करती है और उन्हें पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी देती है। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि होशियारपुर जोकि स्वतंत्रता सैनानियों के लिए जाना जाता है वहीं देश के लिए सीमाओं पर शहीद होने वाले जवानों की संख्या भी किसी से कम नहीं है। यहां के राजपूतों का गौरवमयी इतिहास इस बात का साक्षी है कि जब-जब देश और धर्म पर आंच आई है राजपूतों ने अपनी जान की बाजी लगाने में कभी संकोच नहीं किया।

इतना ही नहीं अन्य समुदायों के वीर लोगों को भी याद करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने लोगों से अपील की कि देश के लिए मर मिटने वालों की याद ताजा रहे इसके लिए होशियारपुर के मॉडल टाउन में बनाए गए यादगारी हाल के अवलोकन खुद भी करें और अपने बच्चों को भी यहां लेकर आएं ताकि वे अपने इतिहास को जान सकें। इस अवसर पर टोनी पटियाल, राकेश चावला, मट्टू शर्मा, अभि वालिया, ठाकुर युवराज सिंह, रणवीर सिंह, ठाकुर महावीर सिंह, मनी, अजय कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here