“कोरोना”: होशियारपुर में नहीं है कोई शक्की मरीज, अफवाहों पर विश्वास न करें

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित कोई भी मरीज नहीं है तथा न ही कोई शक्की मरीज है। इसलिए जनता से अपील है कि वो किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें तथा जानकारी के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से संपर्क करे। यह बात सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने होशियारपुर में कोरोना वायरस से ग्रस्त किसी शक्की मरीज के होने सबंधी खबरों का खंडन करते हुए कही।

Advertisements

“द स्टैलर न्यूज़” के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति जोकि गढ़शंकर से संबंधित था हाल ही में साउदी से आया था तथा उसे खांसी होने के कारण उसे निगरानी में रखा गया था। लेकिन उसके सभी टैस्ट करने पर उसकी रिपोर्ट नार्मल आने पर उसे घर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर यकीन न करें तथा ही लोगो में इस संबंधी कोई भ्रम फैलाएं।

जिला एपीडोमोलाजिस्ट डा. सैलेश कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि सिविल सर्जन की अगुवाई में विभाग द्वारा बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है तथा जरा सा भी शक होने पर उसके समस्त टैस्ट किए जा रहे हैं। लेकिन होशियारपुर में न तो कोई कोरोना वायरस से ग्रस्त है और न ही कोई शक्की मरीज है। इसलिए अफवाहें फैला कर लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा करने वालों से बचें तथा जब तक प्रशासन द्वारा कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाती तब तक किसी पर विश्वास न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here