आप ने शामलात देह भूमि पर बिना नक्शा पास किए जा रहे निर्माण कार्य संबंधी जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। आम आदमी पार्टी मुकेरियां का एक वफद आज 16 मार्च को जिलाधीश होशियारपुर अपनीत रियात को मिला तथा नगर कौंसिल मुकेरियां के शामलात देह भूमि पर बिना नक्शा पास किए जा रहे निर्माण कार्य संबंधी उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें उन्होंने बताया कि मुकेरियां के मोहल्ले तिखोवाल में खसरा नं 188 और 189 शामलात देह भूमि की रजिस्ट्रियां की जा रही है। इसकी लिखती शिकायत एस.डी.एम. मुकेरियां को भी की गई है पर उनके द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

Advertisements

उन्होंने कहा कि रजिस्ट्री की गई जगह पर दुकानों का निर्माण का काम बिना नकशा पास किए बी.ओ. मुकेरियां की मिली भगत के साथ हो रहा है। गौरतलब है कि जब अकाली-भाजपा की सरकार थी तो उस समय भी यह कब्जे किए गए थे पर उस समय विधायक रजनीश बब्बी और शहर निवासियों ने इसका विरोध किया था तो यह काम ठप्प कर दिए थे पर जब से विधायक इंदू बाला बनी है यह पूरी जमीन की रजिस्ट्रियां हो रही है और बिना नक्शे पास निर्माम किया जा रहा है जोकि विधायक और भू-माफिया की मिली भगत होने का शक जाहिर करता है।

उन्होंने जिलाधीश से मांग की है कि इस पूरे मामले की विजीलैंस विभाग से जांच करवाई जाए ताकि नगर कौंसिल की करोड़ों रुपए की जमीन नगर कौंसिल को वापिस मिल सके। जिस पर जिलाधीश ने आश्वासन दिया कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी तथा जोकि इस मामले से जुड़ा होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here