सैम पर हमले के मामले में भोला, होशियार, धन्ना, गुंडी, बाबा व बाघा पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कोर्ट कांप्लेक्स में युवा समाज सेवी व भाजयुमो सिटी प्रधान सिमरन सिकंद सैम व उसके पिता हरपाल टिक्का पर हमला करने के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों पर फिरौती मांगने और मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में हरपाल टिक्का ने बताया कि वह फायनांसर हैं। कुछ समय पहले उन्हें दलवीर सिंह भोला पहलवान का फोन आया था जो कई मामलों में जेल में बंद है।

Advertisements

उसने व्हट्सएप के जरिए 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी और साथ ही कहा था जब होशियारपुर की अदालत में उसे पेशी पर लाया जाए तब उसे मिलने आएं और जरूरी सामान समेत पैसे देकर जाए। उसने भोला का फोन बंद कर दिया तो भोला ने उसके बेटे सिमरन सैम के फोन पर धमकियां देनी शुरू कर दी। जब उन्होंने इनकी धमकियों को नहीं नाता तो इन लोगों ने 13 मार्च को उन पर कचहरी में हमला कर दिया। जब वह अपने एक केस संबंधी वहां सुनवाई के लिए गए थे।

हरपाल ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च की रात को उन्हें एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि वह अनिल बाघा निवासी सुखियाबाद बोल रहा है। आज दोपहर के समय जो हमला हुआ है वह उसने करवाया है। टिक्का ने कहा कि हमें यकीन है कि भोला पहलवान ने फिरौती की रकम लेने के लिए अनिल बाघा, धन्ना पहलवान, बाबा वासी ढड्डे फतेह सिंह के जरिए तीन अज्ञात लोगों की मदद से हमला करवाया है।

पुलिस ने बयानों के आधार पर दलवीर सिंह भोला पहलवान, होशियार पहलवान, धन्ना पहलवान, गुंडी, अनिल बाघा तथा बाबा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here