सडक़ां टुट्टियां नीं ओए-होए, लोकी डिगदे नीं हाए-ओए

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रामपाल। दसूहा से मियानी रोड़ सडक़ का बुरा हाल है जोकि लंबे समय से जगह-जगह से टूटी हुई है। यह सडक़ इस कदर टूटी हुई है कि इस में बड़े बड़े गड्ढे पड़ गए हैं। सडक़ के कई हिस्सों में तो ऐसा लगता है कि सडक़ में गड्ढे हैं या गड्डों में सडक़ जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Advertisements

श्री अमृतसर की ओर जाने वाले तथा मियानी से आगे तरफ जाने वाले लोग यह रास्ता बुरी तरह टूटा होने के कारण वाया टांडा होकर लंबा सफर तह करके मजबूरन जाना पड़ता है।

इस सडक़ पर गड्डों से बचने के चक्कर में अक्सर वाहन आपस में भिड़ जाते हैं। गड्डों से बचने तथा गड्डों के कारण रोजाना लोग हादसा ग्रस्त हो रहे हैं। बेट इलाके से बलविंदर सिंह गांव कैरों, अमनदीप सिंह पंडोरी, अजय, सरूप सिंह पंडोरी, सुरजीत सिंह, मलकीत सिंह, हरजीर सिंह ने कहा कि इस रोड के कारण रोजाना लोग हादसाग्रस्त होतें हैं तथा इस इलाके से जुड़े बड़ी गिनती में गांवों के लोग बेहद परेशान हैं।

बरसात में तो स्तिथि और भी बत्तर हो जाती है तथा हादसों के आसार और भी बढ़ जाते हैं क्योंकि इन गड्डों में पानी भरने के कारण वाहन चालकों को सडक़ तथा गड्डों व उनकी गहराई का पता नही चल पाता जिसके कारण कई हादसे हो जाते हैं। उन्होंने इस सडक़ को जल्द से जल्द बनाये जाने की मांग की। बिकास मंच दसूहा के चेयरमैन जगमोहन सिंह घुम्मन कर्मवीर सिंह घुम्मन अमरप्रीत सिंह खालसा मास्टर नरेंद्र सिंह सतपाल साथका सरपंच जसपाल सिंह पंच दिनेश ठाकुर रशपिडंर सिेह ने कहा कि इस रोड़ को जल्द से जल्द न बनाई गई तो विकास मंच संघर्ष करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here