गौतम नगर: पूर्व पार्षद बिट्टू भाटिया के भाई नरेश भाटिया के घर को चोरों ने बनाया निशाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ रही चोरियों का सिलसिला रोकने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से जरुरी कदम उठाए जाने जरुरी नहीं समझे जा रहे। प्रशासन की ढीली कार्यगुजारी के चलते एक तरफ जहां कोरोना के कहर से लोग खौफजदा हैं वहीं दूसरी तरफ चोरों ने तो लोगों के नाक में दम करके रखा हुआ है। बड़े लोगों के साथ किसी भी तरह की अनहोनि होने पर सख्ती से कार्यवाही करने वाला पुलिस प्रशासन एवं सरकार की उदासीनता के चलते लोगों को मानसिक और आर्थिक रुप से परेशान होने को मजबूर होना पड़ रहा है।

Advertisements

ताजा घटनाक्रम में होशियारपुर के गौतम नगर में गली नंबर 5 में स्थित वार्ड नंबर 42 के पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू के भाई नरेश भाटिया के निवास स्थान को चोरों ने गत रात्रि निशाना बनाते हुए वहां से गैंस सिलेंडर चोरी कर लिया। नरेश भाटिया ने बताया कि वे घर में ही मौजूद थे तथा रात को गेट की आवाज आने पर उन्हें थोड़ा शक हुआ। इसके बाद जब गेट जोर से खडक़ा तो उन्होंने उठकर देखा तो पता चला कि चोर उनके घर के बरामदे में लगा रसोई गैस सिलेंडर चोरी करके ले गए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने भाई बिट्टू भाटिया को दी तथा वे भी घर पहुंच गए।

इस मौके पर बिट्टू भाटिया ने कहा कि होशियारपुर निवासियों को चोरों के खौफ का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ कोरोना को लेकर लोग डरे हुए हैं। पिछले लगभग 3 माह से भी अधिक समय से शहर में चोरों के आतंक पर काबू पाने में सरकार व पुुलिस प्रशासन पूरी तरह से फेल साबित हुआ है। होशियारपुर शहर तो पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का शहर है और उनके शहर में अगर यह हाल है तो प्रदेश की क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा यहां के हालातों से लगाया जा सकता है कि सरकार को जनता की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here