पार्षद कम्मा के घर पर हमला, बेटा व पत्नी घायल, पार्षद शोकी पर लगाया हमले का आरोप, शोकी ने नकारा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/पवन विग। होशियारपुर के मोहल्ला न्यू माडल टाउन में उस समय जबरदस्त हंगामा हो गया व स्थिति पूरी तरह से तनावपूर्ण हो गई जब पार्षद कमलजीत कटारिया कम्मा और पार्षद शोकी के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ। इस झगड़े में पार्षद कम्मा की पत्नी बिमला देवी व बेटा राहुल गंभीर रुप से घायल हो गए, जबकि झगड़े में पार्षद शोकी को भी चोट आई। गंभीर अवस्था में बिमला देवी, राहुल व पार्षद शोकी जब अस्पताल पहुंचे तो शोकी के साथियों ने अस्पताल की इमरजैंसी में ही राहुल पर हमला कर दिया। जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई और अस्पताल में मौजूद स्टाफ एवं मरीज पूरी तरह से डर गए। अस्पताल के आपातकालीन विभाग में गुंडागर्दी का नंगा नाच खेला गया और पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल में किए गए सुरक्षा प्रबंधों की जमकर खिल्ली उड़ी व पोल खुली। हालांकि सूचना मिलते ही एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने खुद अस्पताल पहुंचकर घटाक्रम का जायजा लिया, मगर अस्पताल के भीतर गुंडागर्दी करते हुए कुछ लोगों द्वारा पार्षद कम्मा के बेटे राहुल पर किए गए हमले की वीडियो वायरल हो गई, जिससे पुलिस की काफी फजीहत हो रही है।

Advertisements

अस्पताल पहुंचा तो पार्षद शोकी के साथियों ने फिर से किया हमला: राहुल

पार्षद कमलजीत कटारिया ने बताया कि आज 26 मई को रात्रि करीब साढे 9 से 10 बजे के बीच शोकी अपने करीब 15-20 साथियों के साथ आया और उसने उनके घर पर हमला कर दिया। हमले में उनके बेटे व पुत्नी को चोट आई। इस दौरान शोकी व उसके साथियों ने उनके घर के भीतर खड़ा मोटरसाइकिल भी तोड़ दिया और खिडक़ी आदि के शीशे तोड़ डाले। उन्होंने बताया कि जब उनका बेटा अस्पताल पहुंचा तो शोकी के साथियों ने उस पर पुन: हमला करके उसे और भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। उन्होंने कहा कि शोकी उनसे राजनीति रंजिश रखता है तथा इसके चलते वह आए दिन उसके साथ कोई न कोई बहाना करके झगड़ा करता रहता है। उन्होंने कहा कि यह पुलिस प्रशासन की ढील है कि वह शोकी व उसके साथियों पर कोई कार्रवाई नहीं करती।

मंदिर के पास से गुजर रहे थे तो कम्मा के लोगों ने किया हमला: पार्षद शोकी

दूसरी तरफ पार्षद शोकी का कहना है कि वह शिव मंदिर के समीप से गुजर रहे थे कि पार्षद कम्मा के बेटे ने साथियों के साथ उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि कम्मा उनसे पुरानी रंजिश रखता है और उसने ही यह हमला करवाया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कम्मा के घर पर हमला नहीं किया।
एक तरफ जहां कम्मा के घर पर हुए हमले की सूचना मिलने पर कांग्रेसी कार्यकर्ता कम्मा के घर पर व अस्पताल में इक_ा होना शुरु हो गए थे वहीं शोकी पर हमले की सूचना मिलने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद भी साथियों सहित अस्पताल पहुंच गए थे और उन्होंने एस.एस.पी. से मांग की कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अस्पताल में भाजपा व कांग्रेसियों के आमने-सामने होने से माहौल पूरी तरह से तनावपूर्ण बना हुआ था तथा एस.एस.पी. के साथ-साथ बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस कर्मी हालात पर नजर रखे हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here