पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया बिल्डिंग ठेकेदार की हत्या का मामला, आरोपी गिरफ्तार

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। कमिश्नरेट पुलिस ने गढ़ा इलाके में बिल्डिंग ठेकेदार की हत्या के मामले को कुछ ही घंटों में सुलझा लिया है है, साथ ही आरोपी को हत्या में इस्तेमाल हथियार (हथौड़े) व मृतक के मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना डिवीजन नंबर सात के अंतर्गत आने वाले गढ़ा इलाके में 36 वर्षीय बिल्डिंग ठेकेदार हनीफ अंसारी की हत्या का मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दिए मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में यह सामने आया कि मृतक के दूर के रिश्तेदार 23 वर्षीय इरफान जोकि बिहार जिले के बतीया जिले का रहने वाला है, ने हनीफ अंसारी के सिर पर हथौड़े मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

Punjab Govt.r
Advertisements

इरफान हनीफ के पास ही श्रमिक कौ तौर पर काम करता था और दोनों के बीच पैसों को लेकर कोई विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते इरफान ने अपने दूर के चाचा हनीफ अंसारी की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उससे हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार (हथौड़े) को बरामद कर लिया है, साथ ही मृतक हनीफ अंसारी का मोबाइल भी बरामद किया है, जोकि आरोपी ने हत्या के बाद उठा लिया था।
पुलिस कमिश्नर ने कुछ ही घंटों में इस हत्या के मामले को सुलझाने और आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए इलाके के एसएचओ, एसीपी और एडीसीपी के प्रयासों की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here