केंद्र सरकार का हर वर्ग के लिए सोचना सराहनीय: रामपाल शर्मा

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना हिंदुस्तान की विशेष मीटिंग रामपाल शर्मा महासचिव पंजाब के निवास स्थान पर हुई उन्होंने करोना वायरस जैसी महामारी से लडऩे के लिए केंद्र सरकार की सराहना की जो उन्होंने आज वित्त मंत्री सीतारमण और राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा हर वर्ग का ख्याल रखते हुए स्वास्थ्य कर्मचारियों, किसान वर्ग, गरीब वर्ग ,महिला वर्ग, अंगहीन वर्ग, छोटा व्यापारी के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ का पैकेज देने का ऐलान बहुत ही सराहनीय कदम है।

Advertisements

क्योंकि, इस समय पूरे देश में लॉक डाउन और कफ्र्यू लगा हुआ है, जिससे लोगों को अपने घर से बाहर न निकलने के लिए सरकार ने हर पहलू को ध्यान में रखा है और भारत सरकार लोगों की सुरक्षा और इस करोना जैसी महामारी से निपटने के लिए हर वर्ग का ख्याल रखते हुए इस पैकेज की घोषणा की है शिव सेना हिंदुस्तान इसकी सराहना करती है और लोगों को आह्वान करती है कि केंद्र सरकार लोगों के हर हित के लिए काम कर रही है व आप उनके साथ सहयोग करें और अपने आपको और दूसरों को भी बचाएं।

इस मौके पर जिला व्यापार सेल सुरेंदर, मंडल प्रधान भंगाला सतीश, बलविंदर सचिव, राहुल ठाकुर, डॉ. पुरुषोत्तम व राजन आदि उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here