सराहनीय प्रयास: थाना सदर के सहयोग से जसपाल चेची ने स्लम एरिया में बांटी मिठाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। असलामाबाद स्थित चेची स्वीट शॉप के मालिक जसपाल चेची द्वारा अनोखी पहल की गई है। उन्होंने करफ्यू के चलते दुकान में तैयार सामान खराब न हो जाए यह सोच कर थाना सदर प्रभारी जे.एस. सेखों के सहयोग से तैयार मिठाई स्लम एरिया में बांटकर जहां सामान को खराब होने से बचाया वहीं गरीबों की मदद भी की।

Advertisements

इस बारे में जानकारी देते हुए जसपाल चेची ने कहा कि जो हालात चल रहे हैं उसे सभी समझते हैं तथा घरों में रहकर ही हम सुरक्षित रह सकते हैं। लेकिन हलवाई का सामान ऐसा होता है जिसकी समय पर लागत न हो तो वो खराब हो जाता है। इसलिए उन्होंने तैयार मिठाई को जरुरतमंदों में बांटने का फैसला लिया और थाना सदर प्रभारी जी.एस. सेखों से बात की। इस पर उन्होंने तुरंत हानी भरते हुए खुद व साथी कर्मियों को साथ लेकर स्लम एरिया में पहुंचे तथा मिठाई बांटी। उन्होंने इसके लिए थाना प्रभारी का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर थाना प्रभारी जी.एस. सेखों ने कहा कि हम समझते हैं कि करफ्यू के दौरान लोगों को कई प्रकार की समस्याएं पेश आ रही हैं तथा जिला प्रशासन के साथ-साथ पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के निर्देश हैं कि जरुरतमंदों का सहयोग किया जाए। जब उन्हें चेची द्वारा यह बात बताई गई तो वे अपनी टीम के साथ यहां पहुचे व लोगों को मिठाई भेंट की। उन्होंने चेची के प्रयास की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here