सेवा परमोधर्म: विधायक आदिया जरुरतमंदों तक पहुंचा रहे दूध और राशन के पैकेट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में करफ्यू के दौरान जरुरतमंद लोगों तक दूध एवं राशन की सप्लाई के लिए हलका विधायक पवन कुमार आदिया की तरफ से विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी के तहत जहां वे खुद कोरोना से बचाव हेतु जारी की गई हिदायतों का पालन करते हुए मास्क व गल्वज़ पहनकर जरुरतमंदों से मिलकर उन्हें पेश आ रही समस्याओं को सुनकर हल करवा रहे हैं वहीं दूध व राशन के पैकेट भेंट कर रहे हैं।

Advertisements

इसके लिए विधायक आदिया ने अपने परिवार की तरफ से करीब 4 लाख रुपये की राशि मिल्क प्लांट को दी है तथा हिदायत की है कि जितने दिन भी करफ्यू रहेगा उतने दिन जरुरतमंदों को दूध की सप्लाई में कोई कमी न आने दी जाए। इसके अलावा उन्होंने अपनी जेब से राशन पैकटों के लिए करीब 2 लाख रुपये भेंट किए हैं ताकि उनके हलके में कोई भी परिवार भूखा न सोये। इस दौरान अलग-अलग गांवों एवं बस्तियों में जाकर जहां विधायक आदिया ने दूध व राशन के पैकेट वितरित किए वहीं लोगों से अपील की कि वे कोरोना जैसे भयंकर वायरस से बचाव हेतु सरकार द्वारा जारी हिदायतों का इन-बिन पालन करें।

उन्होंने कहा कि आज हमें थोड़ा कष्ट जरुर हो रहा है, क्योंकि हमें बाहर जाने की आजादी नहीं है तथा इससे कई समस्याएं भी पैदा हुई हैं। लेकिन यह कष्ट हम सभी के बेहतर भविष्य के लिए है तथा इसे सुख में बदलने के लिए हम सभी को सरकार का साथ देना चाहिए। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि हल्के में जरुरी सामान की कमी नहीं आने दी जाएगी और सरकार द्वारा समय-समय पर जरुरत का सामान खरीदने एवं दवाई आदि लेने के लिए विशेष छूट भी दी जानी शुरु कर दी गई है। उन्होंने यह भी अपील की कि वे किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें। कोरोना के कारण घरों में रहने की हिदायत दी गई है ताकि यह बीमारी पैर न पसार सके, प्रदेश में न तो अनाज की कमी है और न ही दवाओं की और न ही दूध व अन्य जरुरी सामान की कोई कमी है। इसलिए उतना ही सामान खरीदें जितनी उनको जरुरत हो।

पंजाब की कैप्टन सरकार द्वारा जनता को करफ्यू दौरान कोई परेशानी न हो इसके लिए जिला प्रशासन को विशेष आदेश जारी किए गए हैं। विधायक आदिया ने कहा कि अगर किसी को कोई परेशानी हो तो वो उनके ध्यान में लाए ताकि उसका हल किया जा सके। इस दौरान विधायक आदिया के पुत्र सौरव आदिया ने भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here