दाना मंडी: बैंच पर पड़ा रहा अज्ञात शव, 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दाना मंडी होशियारपुर में आज अमानवता का ऐसा दृश्य देखने को मिला जब एक व्यक्ति की वहां बैंच पर बैठे-बैठे मौत हो गई और काफी देर उसका शव वहीं पड़ा रहा। पुलिस को बार-बार सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह पहुंचाना जरुरी नहीं समझा। इसके बाद जब पत्रकारों द्वारा पुलिस से इस बाबत बात की गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त व अन्य जांच शुरु की।

Advertisements

खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी। बताया जा रहा है कि वो व्यक्ति मंडी में ही घूमता देखा गया था व कौन है कहां से है किसी को कुछ नहीं पता। आज सुबह करीब 9 साढे 9 बजे जब वो मंडी में घूमने के बाद बैंच पर आकर बैठा तो अचानक बैंच पर ही लेट गया और थोड़ी दार बाद उसने हिलना-जुलना बंद कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और सिविल अस्पताल में भी एम्बुलैंस संबंधी सूचित किया।

लेकिन दुख की बात रही कि न पुलिस आई और न ही एम्बुलैंस। इस बारे में जैसे ही पत्रकारों को पता चला तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुलिस से इस बाबत बात की और इसके काफी देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह पहुंचाया वहीं इस संबंधी अगली कार्यवाही शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here