“द स्टैलर न्यूज़” की मदद से सुलेरिया दंपत्ति ने रैड क्रॉस को भेंट की सहायता राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 महामारी के चलते पीडि़तों एवं जरूरतमंदों की मदद हेतु एन.आर.आई. परिवार ने रैड क्रॉस सोसायटी को राशि भेंट करने हेतु द स्टैलर न्यूज़ के साथ संपर्क किया। जिसपर द स्टैलर न्यूज़ के संपादक संदीप डोगरा ने अपने संवाददाता समीर सैनी जोकि इस मुश्किल घड़ी में पुलिस वलंटियर की सेवा भी निभा रहे हैं, के माध्यम से उन्हें रैड क्रॉस सचिव नरेश गुप्ता से मिलवाया।

Advertisements

जिसपर न्यूयॉर्क अमेरिका से लौटे एन.आर.आई यशपाल सुलेरिया निवासी वकीलां बाजार व उनकी पत्नी कंचन बाला ने सोसायटी के सचिव नरेश गुप्ता को लोगों की मदद हेतु 25 हजार रुपये की राशि भेंट की। इस अवसर पर श्री सुलेरिया ने कहा कि सभी लोगों को इस मुश्किल की घड़ी में समाज व अपने देश के लिए आगे आकर मदद करनी चाहिए। इस अवसर पर सोसायटी के सचिव नरेश गुप्ता ने सलेरिया परिवार का इस सहायता राशि के लिए धन्यवाद किया।

इस दौरान श्री सुलेरिया ने द स्टैलर न्यूज़ का भी धन्यवाद किया जो इस मुश्किल घड़ी में जहां लोगों को सरकार व प्रशासन द्वारा जारी किए जानी वाली सहायता व सहूलियतों से अवगत करवा रहा है वहीं, जरूरतमंदों की सहायता में भी अपनी अहम भूमिका अदा करके मानवता के प्रति अपने फर्ज को निभा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here