भाजपा के बयानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का दें परिचय: प्रेम कौशल

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। भाजपा के ब्यानबीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर से जारी प्रेस बयान में कही उन्होंने प्रदेश भाजपा के विभिन्न नेताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर उपाध्यक्ष राजिंदर राणा तथा अन्य कांग्रेस नेतओं के विषय में की गई बयानबाज़ी पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Advertisements

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि भाजपा नेतओं को महामारी की दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में सरकार और मुख्यमंत्री की चापलूसी करने की बजाय जनता को पेश आ रही मुश्किलों की चर्चा कर उनका निदान करने का सुझाव सरकार को देना चाहिए।

प्रेम कौशल ने कहा कि वर्तमान स्थिति में कांग्रेस पार्टी का पूरा सहयोग और समर्थन सरकार के साथ है तथा पार्टी के शीर्ष नेता वीरभद्र सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर एवं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पहले ही यह बात कह चुके हैं, परन्तु हज़ारो की संख्या में हिमाचल से बाहर फंसे हुए लोग सहायता करने के लिए कांग्रेस नेताओं से सम्पर्क कर रहे हैं तथा ऐसे लोगों की कठिनाइयों को उजागर करना कांग्रेस पार्टी अपना दायित्व समझती है, क्योंकि वर्तमान हालात में प्रदेश से बाहर फंसे हिमाचलियों की सहायता सरकार ही कर सकती है इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष तथा अन्य नेतायों द्वारा उठाये गए मुद्दों को भाजपा और सरकार को सुझाब के रूप में लेते हुए उनका निराकरण करने का प्रयास करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here