शहर की डेयरियों से गोबर उठवाने की व्यवस्था करे प्रशासन: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विश्व एक गंभीर समस्या से जूझ रहा है और सभी लोग अपने अपने तरीके से इस समस्या से निजात पाने में लगे हैं, पर व्यस्तताओं के चलते कभी कभी दूसरी समस्याओं से ध्यान बंट जाता है, जो कि बाद में विकराल रूप धारण कर लेती हैं। ऐसी ही एक समस्या शहर के भीतर बनी हुई डेयरियों में ईकठ्ठा हो रहा गोबर है, जो कि अब डेयरियों में और जगह न होने के कारण विकराल रूप ले रहा है।

Advertisements

एक महामारी के बाद दूसरी न फैले, इस बात का भी अभी से किया जाए प्रबंध

इस समस्या को देखते हुए यह सारा मसला यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ दवारा प्रशासन के ध्यान में ला कर इस का हल निकालने की अपील की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए संजीव तलवाड़ ने बताया कि उन्होने व्यक्तिगत रूप से ऐसी कुछ डेयरियों का भ्रमण कर सारी स्थिति मानयोग उपमंडल जिला मौजिस्ट्रेट होशियारपुर के ध्यान में लाई। उन्होने बताया कि उन्होने इस संबंध में बड़े किसानों के साथ बैठक कर इस गोबर को संभालने की बात की, जिस पर किसानों ने आश्वासन दिलवाया कि अगर प्रशासन उन्हे इस बात की आज्ञा देता है, तो वो इस गोबर को संभालने में सहयोग दे सकते हैं।

तलवाड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सारी स्थिति को समझते हुए उपमंडल जिला मौजिस्ट्रेट ने यकीन दिलवाया कि वो इस समस्या का शीघ्र समाधान निकालेंगे। इस मौके पर जसविंदर सिंह, मुल्ख राज, सतवीर सिंह, बलवीर सिंह व अन्य किसान भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here