दो ट्रकों में आमने-सामने हुई टक्कर, चालक की मौत, एक घायल

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के दरगहपुर गांव स्थित एन.एच 28 पर रविवार की सुबह दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया गया। घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायल खलासी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Advertisements

वाहन के मालिक एवं मृत ड्राइवर के परिजनों को इस घटना संबंधी सूचना दे दी गई है। बछवाड़ा थाना पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। मृतक की पहचान पश्चिम चंपारण बेतिया जिला जोगा पट्टी थाना क्षेत्र के चौमुखा गांंव निवासी बच्चा सिंह का 44 वर्षीय पुत्र चंदेश्वर सिंह के रूप में हुई है। वहं, घायल की पहचान बेतिया जिला जोगा पट्टी थाना क्षेत्र के चौमुखा गांव निवासी बाबूलाल यादव का 16 वर्षीय पुत्र मुलायम यादव के रूप में की गई है।

बताते चलें कि मृतक ड्राइवर बीआर 06 जीडी 5774 ट्रक पर मोतिहारी से चीनी लेकर बेगूसराय की ओर जा रहा था तभी दरगहपुर गांव के समीप पहुंचते ही चीनी लदा ट्रक के आगे का पहिया पंचर हो गया जिससे गाड़ी ने अपना संतुलन खो दिया। गाड़ी का संतुलन खोते देख तेघरा की ओर सेे तीव्र गति से आ रही खीे से लदा अनियंत्रित ट्रक यूपी 50 एटी 5444 ने टक्कर मार दी, जिससे चीनी लदा हुआ ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटते देख गाड़ी का ड्राइवर भागनेे की कोशिश की इसी दौरान ड्राइवर गाड़ी के नीचे दब गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here