सिविल डिफैंस वालंटियरों ने रेहडिय़ों की चेकिंग कर लोगों को किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। करफ्यू के दौरान लोगों को जरुरत का सामान सही दाम पर मिले इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा निरंतर चेकिंग की जा रही है तथा रोजोना सब्जी आदि के दाम फिक्स किए जा रहे हैं।

Advertisements

murliwala

इसी कड़ी के तहत सिविल डिफैंस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने मोहल्लों में सब्जी बेचने वाले रेहड़ी वालों की चेकिंग कर उनकी रेट लिस्ट देखी और उन्हें सही दाम पर सब्जी उपलब्ध करवाने की प्रेरणा दी ताकि इस कठिन घड़ी को आसानी से गुजारा जा सके। इस अवसर पर पोस्ट वार्डन सेठ नवदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि जिलाधीश अपनीत रियात एवं ए.डी.सी. हरबीर सिंह के निर्देशों पर चीफ वार्डन एडवोकेट लोकेश पुरी की अगुवाई में सिविल डिफैंस सोसायटी वालंटियर उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संकट की स्थिति में सभी को संयम से काम लेते हुए सरकार व जिला प्रशासन की तरफ से जारी की जा रही हिदायतों का पालन करना चाहिए।

सेठ नवदीप ने कहा कि बिना कारण घर से न निकलें, क्योंरि कोरोना से एकमात्र बचाव सोशल डिस्टेंसिंग हैं और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए ही सरकार ने लॉक डाउन एवं करफ्यू जैसा कदम उठाया है ताकि यह महामारी हमारे देश में पैर न पसार सके और स्थिति में नियंत्रण में रहे। इस मौके पर सिविल डिफैंस के अन्य वालंटियर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here