वेतन में 30 प्रतिशत कटौती पर विपक्ष का हो-हल्ला घटिया राजनीति का हिस्सा: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को प्रगति की राह पर ले जाने के लिए किए गए फैंसले, जिस में सांसदों के वेतन में 30 प्रतिशत की कटौती व सांसदीय निधि कोष को 2 साल के लिए स्थगित करना आदि एक सराहनीय कदम है और हमेशा की तरह विपक्ष ने इन फैंसलों का विरोध कर यह सिध्द कर दिया है कि वो देश हित से पहले अपना हित सोचते हैं। उपरेक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने आज प्रैस के नाम एक जारी व्यक्तवय में कहे।

Advertisements

कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की प्रगति के लिए दृढ़ संकल्प

तलवाड़ ने कहा कि आज पूरा विश्व महामारी के साथ लड़ रहा है और सभी देशों में लोग एकजुटता का सबूत देते हुए इस महामारी को खत्म करने में लगे हैं, पर यह र्दुभागय है कि भारत में सरकार को महामारी के साथ साथ विपक्ष से भी लडऩा पड़ रहा है। तलवाड़ ने कहा कि कोरोना के लिए बनाए गए राहत कोष में प्रधानमंत्री जी ने अपनी ओर से नेक शुरूआत की है और उन के दवारा लगाई गई कटौतियों को बहु संखीय सांसदों ने सराहा है और तकलीफ सिर्फ उन सांसदों को हो रही है, जिन्होने इस मुश्किल घड़ी में भी अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकनी हैं।

तलवाड़ ने लोगों से अपील की कि वो देश के प्रति अपना कर्तव्य समझते हुए अपना पूरा सहयोग दें। उन्होने लोगों से यह भी अपील की कि वो अपने अपने गली मोहल्लों में सौर्हादय बनाए रखने के लिए भरपूर प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here