विक्टोरिया स्कूल विद्यार्थियों को करवा रहा है ऑनलाइन पढ़ाई

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के चलते सरकार की ओर से किए गए लॉकडाउन दौरान विक्टोरिया इंटरनेशनल स्कूल टांडा की ओर से पिछले 1 हफ्ते से विद्यार्थियों की ऑनलाइन कक्षाएं लगाई जा रही हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर जी.एस मुल्तानी ने बताया कि विद्यार्थियों की पढ़ाई को ध्यान में रखते हुए स्कूल के अध्यापकों की ओर से अलग-अलग विषयों से संबंधित तैयार किए गए लेक्चर विद्यार्थियों को ईमेल व व्हाट्सएप के जरिए उनके घर पहुंचाए जा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा इससे विद्यार्थी घर बैठे ही सिलेबस के अनुरूप पढ़ाई कर रहे हैं और दिया हुआ होमवर्क भी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों के अभिभावकों से ऑनलाइन ही विद्यार्थियों की ओर से किए गए होमवर्क की फीडबैक ली जा रही है। उन्होंने बताया कि स्कूल खुलने पर विशेष क्लासेज लगाकर विद्यार्थियों को यह सिलेबस क्लास रूम स्टडी के जरिए भी कराया जाएगा।

जितनी देर स्कूल नहीं खुलते उन्होंने विद्यार्थियों को करोना से बचने के लिए सरकारी दिशा निर्देश मानते हुए घरों में रहने व एक दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान स्कूल स्टाफ भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here