मानव सेवा में अग्रणीय है सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट: निगम कमिशनर बलबीर राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी डा. एसपीएस ओबराये के निर्देशों पर नगर निगम होशियारपुर को पीपीई किट्स भेंट की गईं। यह किटें जिला प्रधान आज्ञापाल सिंह साहनी ने निगम कमिशनर बलबीर राज (पीसीएस) को सौंपते हुए आगे भी इसी प्रकार सहयोग का आश्वासन दिया।

Advertisements

इस अवसर पर निगम कमिशनर बलबीर राज ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मानव सेवा में सरबत दा भला ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे कार्य सराहनीय एवं समस्त संस्थाओं में अग्रणीय हैं। उन्होंने कहा कि इस कोरोना वायरस से पैदा हुई संकट की घड़ी में ट्रस्ट की तरफ से और भी बढ़चढ़ कर निगम व प्रशासन को सहयोग किया जा रहा है। जिसका मानव जाति को काफी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बहुत खुशी की बात है कि सरकार के प्रयासों में समाज सेवी संस्थाएं आगे बढक़र सहयोग कर रही हैं तथा एकजुटता से ही कोरोना पर जीत हासिल होगी। निगम कमिशनर ने कहा कि निगम द्वारा शहर को साथ-सुथरा रखने के अलावा जनता को अन्य मौलिक सुविधाएं मिलें, इसके लिए निगम का प्रत्येक कर्मचारी पूरी मेहनत के साथ मैदान में डटा हुआ है।

मैनेजिंग ट्रस्टी डा. ओबराये के निर्देशों पर जिला प्रधान आज्ञापाल सिंह साहनी ने निगम को भेंट की किटें

 

murliwala

इस मौके पर आज्ञापाल सिंह साहनी ने कहा कि जिस घर का हैड मेहनती होता है उस परिवार के सदस्य भी पूरी मेहनत से कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि डा. ओबराये द्वारा स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन एवं नगर निगम की तरफ से किए जा रहे कार्यों में सहयोग के निर्देश दिए गए हैं ताकि मानव सेवा में कोई कमी न रहे। आज्ञापाल सिंह साहनी ने कहा कि कोरोना वायरस को हराने में डाक्टर, नर्स, पैरामैडीकल स्टाफ के साथ-साथ सफाई सेवक एवं सेनीटाइजेशन विभाग के कर्मियों की भूमिका अहम है तथा ऐसे में इनका खुद भी हाईजीन रहना जरुरी है। इसलिए डा. ओबराये ने इनके लिए पीपीई किटें मुहैया करवाने की बात कही और पीपीई किटें इन्हें दी गई हैं।

इस अवसर पर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष बीएस रंधावा, नरिंदर सिंह धूड़, मास्टर गुरप्रीत सिंह, जसदीप सिंह पाहवा के अलावा निगम की तरफ से एसई रणजीत सिंह, इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा, संजीव कुमार एसआई आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here